थप्पड़ कांड पर फूटा कंगना की बहन रंगोली चंदेल का गुस्सा, कही ये बात

11
sister-rangoli-gets-angry-at-cisf-woman

मुंबईः अभिनेत्री कंगना रनौत सांसद बनने के बाद एक मामले के कारण चर्चा में आ गईं हैं। कल यानी गुरुवार को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक CISF जवान ने कंगना को थप्पड़ मार दिया था। बाद में उस CISF महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया। इस पूरे मामले पर कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने अपना गुस्सा जाहिर किया है।

खालिस्तानी कहकर जाहिर किया गुस्सा 

कंगना की बहन रंगोली चंदेल ने सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम स्टोरी में अपना गुस्सा जाहिर किया है। वह लिखती हैं, “तुम खालिस्तानी लोग इसी लायक हो। तुम बस योजना बनाकर पीछे से हमला कर सकते हो, लेकिन मेरी बहन मेहनती है। कंगना ने अकेले ही इस पूरे मामले को संभाल लिया, लेकिन पंजाब का क्या होगा। किसान आंदोलन खालिस्तानियों का अड्डा था। यह फिर से साबित हो गया है। हम सभी को इसके खिलाफ आवाज उठानी होगी।”

यह भी पढ़ेंः-मानहानि मामले में राहुल गांधी आज बेंगलुरु कोर्ट में होंगे पेश, पूर्व CM पर लगाया था गंभीर आरोप

कथित तौर पर कंगना के बयान से नाराज थी महिला सिपाही

कंगना को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। इस मुद्दे की ओर इशारा करते हुए रंगोली ने आगे लिखा कि, “उसे सस्पेंड करने से ज्यादा फर्क नहीं पड़ेगा। हो सकता है कि उसे खालिस्तानी लोगों से बड़ी रकम मिली हो। उसे रिमांड पर लेना होगा।” दरअसल, किसान आंदोलन के दौरान कंगना ने बयान दिया था कि लोग 100 रुपये देकर किसान आंदोलन में शामिल होते हैं। किसान आंदोलन में CISF की महिला सिपाही की मां भी शामिल हुई थीं। कंगना के बयान से नाराज महिला सिपाही ने उन्हें थप्पड़ मार दिया। उस समय कंगना चंडीगढ़ एयरपोर्ट से दिल्ली जा रही थीं। इसी दौरान यह घटना हुई। इसे लेकर कंगना ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। इसके बाद पुलिस ने महिला सिपाही कुलविंदर कौर पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसे सस्पेंड कर दिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक  और  ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे  यूट्यूब  चैनल को भी सब्सक्राइब करें)