फिल्म ‘धाकड़’ में एक्शन अवतार में दिखेंगी कंगना रनौत, रिलीज डेट तय

48

मुबंईः बाॅलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत की आगामी फिल्म ‘धाकड़’ की रिलीज की डेट तय हो गयी है। यह फिल्म एक अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म ‘धाकड़’ एक एक्शन-थ्रिलर फिल्म होगी। इस फिल्म में कंगना रनौत एक्शन अवतार में नजर आयेंगी।

यह भी पढ़ें-पीएम मोदी सूरत में किया मेट्रो का शिलान्यास, बताया आत्मनिर्भरता का प्रतीक

मेकर्स ने सोमवार को फिल्म के नए पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा कर कर दी है। फिल्म के इस नए पोस्टर में कंगना बेहद इंटेस लुक में नजर आ रही हैं। कंगना ने फिल्म के इस नए पोस्टर को सोशल मीडिया पर शेयर करने के साथ ही फिल्म के रिलीज डेट पर से पर्दा उठाते हुए लिखा-‘वह निडर और उग्र है! वह एजेंट अग्नि है। फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना रनौत लीड रोल में है और वह एक जासूस एजेंट की भूमिका में नजर आयेंगी।

गौरतलब है फिल्म ‘धाकड़’ पिछले साल दिवाली पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन देश में लगे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग अधूरी रह गई और फिल्म समय से रिलीज नहीं हो पाई। इस फिल्म में कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म का निर्देशन रजनीश घई कर रहे हैं और निर्माता सोहेल मकलई हैं। इस फिल्म के अलावा कंगना फिल्म ‘थलाईवी’ और ‘तेजस’ में भी नजर आयेंगी।