क्या प्रधानमंत्री बनने का सपना देख रहीं Kangana Ranaut? सवाल पर अभिनेत्री ने दिया मजेदार जवाब

6

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कंगना रनौत अपने बयान की वजह से चर्चा में बनी रहती हैं। अब इसी बीच कंगना रनौत ने ऐसी बात कही है जिसकी चर्चा इन दिनों हो रही है। कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आने वाले दिनों में कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं जिसमें उनकी फिल्म इमरजेंसी जैसी शामिल है। इस फिल्म का स भी को बेसब्री से इंतजार है। ऐसे में कंगना का एक बयान चर्चा में है जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री बनने की इच्छा रखी है।

Kangana Ranaut ने दिया जवाब

आपको बता दें कि अभिनेत्री इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘इमरजेंसी’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। एक इवेंट में अभिनेत्री से सवाल पूछा गया कि, क्या वो देश की प्रधानमंत्री बनना चाहती थीं? इस पर कंगना रनौत ने जो जवाब दिया उसने सभी का ध्यान खींचा है। अभिनेत्री ने कहा कि, ‘मैं इमरजेंसी नामक एक फिल्म कर रही हूं। इस फिल्म को देखने के बाद कोई भी मुझे प्रधानमंत्री नहीं देखना चाहेगा।’

फिल्म ‘इमरजेंसी’ 25 जून 1975 को देश में शुरू हुए आपातकाल के हालात को दिखाया जाएगा। इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनौत ने किया है। फिल्म में वो पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका में नजर आएंगी। श्रेयस तलपड़े भारत के पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की भूमिका में नजर आएंगे। अनुपम खेर प्रमुख समाजवादी नेता जय प्रकाश नारायण की भूमिका निभाएंगे। वहीं संजय गांधी के रोल में अभिनेता विसाक नायर नजर आने वाले हैं।

HUG करने के हैं कई फायदें, मिलती है सकारात्मक ऊर्जा…

राजनीति में उतरेंगी Kangana Ranaut

देश में 2014 में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार आने के बाद से भाजपा के हर रुख का खुलकर समर्थन करने वाली कंगना रनौत अब चुनाव मैदान में उतरने जा रही हैं। कंगना भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगी। कंगना के पिता ने कहा था कि, वो किस सीट से चुनाव लड़ेंगी इसका फैसला पार्टी करेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)