उदयपुर हत्याकांड का वीडियो देख घबराईं कंगना रनौत, बोलीं- मुझमें हिम्मत नहीं..

मुंबईः राजस्थान के उदयपुर में इस्लामिक कट्टरवाद के जाल में फंसे दो युवकों ने कन्हैयालाल तेली की बेरहमी से गला रेत कर हत्या कर दी। जिसे लेकर पूरा देश गहरे सदमे में हैं। वहीं बॅालीवुड की बेबाक क्वीन कंगना रनौत ने इस पूरे मामले की कड़ी निंदा की है। कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, उदयपुर में नूपुर शर्मा के समर्थन के कारण इस शख्स का सिर कलम कर दिया है।

जिहादियों ने सिर काटने का वीडियो भी शेयर किया है। खूनी जबरदस्ती कन्हैयालाल की दुकान में घुसे और तेजी से चिल्लाने लगे सर तन से जुदा। वो भी भगवान के नाम पर ऐसी बर्बरता। उफ्फ…इस तरह के वीडियो को देखने और दिखाने की मुझमें हिम्मत नहीं है। मैं सुन्न हो गई हूँ। कंगना की इस पोस्ट पर उनके फैंस कमेंट कर कन्हैयालाल के लिए इन्साफ और दोनों आरोपितों को जल्द से जल्द सजा देने की मांग कर रहे हैं। उल्लेखनीय है कि मृतक कन्हैया कुमार के सोशल मीडिया हैंडल पर नुपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया गया था।

ये भी पढ़ें..रथयात्रा से पूर्व भगवान जगन्नाथ, बलभद्र व माता सुभद्रा की हुई…

दावा किया जा रहा है कि ये पोस्ट कन्हैया के 8 साल के बेटे ने शेयर की थी। इस पोस्ट को लेकर 10 जून को कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें 15 जून को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। इसके बाद कन्हैया कुमार ने खुद की जान को खतरा बताया और पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई। पुलिस ने विरोधी पक्ष और कन्हैया कुमार के बीच समझौता करवा कर मामले को रफा-दफा कर दिया। इसके बावजूद अब कन्हैया कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…