Uncategorized

कंगना रनौत पर देशद्रोह का लगा आरोप, केस दर्ज

kangnaa

 

मुंबई:  बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। वे सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। इन दिनों कंगना, सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले को लेकर चर्चा में हैं। इसी बीच खबर है कि कंगना रनौत के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जानकारी के मुताबिक, कंगना पर देशद्रोह का आरोप लगा है।

सोशल मीडिया पर कंगना रनौत काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर बेबाक टिप्पणी देती रहती हैं। कंगना को उनकी बेबाकी के लिए भी जाना जाता है लेकिन इस बार कंगना अपने ऐसे ही एक बेबाक बयान की वजह से मुसीबत में पड़ गई हैं। उन्होंने हाल ही में संविधान में आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ एक पोस्ट लिखा था। जिसके चलते अब वो मुसीबत में घिर गई हैं।

यह भी पढ़ें-नोएडा में बच्ची के साथ रेप, आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस पर की गई फायरिंग

दरअसल, कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए देश के संविधान में आरक्षण व्यवस्था के खिलाफ एक पोस्ट लिखा था। इस पोस्ट के खिलाफ अखिल भारतीय भीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष सतपाल तंवर ने कंगना के खिलाफ गुरुग्राम पुलिस में देशद्रोह का मुकदमा दर्ज करने की शिकायत कर दी है। वहीं इस शिकायत के बाद पुलिस इसकी जांच में जुट गई है। सतपाल तंवर ने गुरुग्राम पुलिस को जो  शिकायत की है उसमें कहा कि 23 अगस्त को अभिनेत्री कंगना के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर एक पोस्ट किया गया, जिसमें कंगना ने भारतीय संविधान को जातिवादी बताया और ऐसे संविधान को खत्म करने की बात कही।

यह भी पढ़ें-हीर खान मामलाः एटीएस और आईबी की पूछताछ में हुए कई बड़े खुलासे

कंगना पर आरोप है कि उन्होंने अपने पोस्ट के जरिए जनता को इस बारे में बात करने के लिए उकसाया और भड़काया। जाति व्यवस्था का हवाला देकर एससी/एसटी व ओबीसी व सामान्य वर्ग को आपस को लड़ाने की कोशिश की जो कि देश विरोधी है। इस संबंध में बुधवार को अखिल भारतीय भीमसेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने साइबर थाना पुलिस व सेक्टर-37 में शिकायत देकर कंगना के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं के तहत मामला दर्ज करने को कहा। पुलिस फिलहाल मामला दर्ज कर कंगना पर लगे आरोपों की जांच कर रही है।