पति शलभ के साथ काम्या पंजाबी ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबईः टेलीविजन जगत की मशहूर अभिनेत्री एवं बिग बॉस7 की कंटेस्टेंट रह चुकीं काम्या पंजाबी आज 42 साल की हो गईं हैं। इस खास दिन को और भी स्पेशल बनाने के लिए काम्या ने पति शलभ और बेटी के साथ केक काट कर इसका जश्न मनाया। शलभ डांग ने काम्या के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ झलकियां अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर की हैं, जिनमें काम्या केक काटती नजर आ रही हैं। इसके साथ ही शलभ ने काम्या को जन्मदिन की बधाई भी दी है!

सोशल मीडिया पर काम्या पंजाबी के बर्थडे सेलिब्रेशन का ये वीडियो वायरल हो रहा है। काम्या पंजाबी और शलभ डांग ने लम्बे समय तक एक -दूसरे को डेट करने के बाद 10 फरवरी, 2020 को शादी कर ली। काम्या और शलभ दोनों की ही यह दूसरी शादी है। काम्या पंजाबी टेलीविजन जगत का जाना-माना चेहरा है। उन्होंने टेलीविजन की कई धारावाहिकों में अभिनय किया। जिसमें शहहह…कोई है, कहता है दिल, पिया का घर, वो रहने वाली महलों की, बनू मैं तेरी दुल्हन, तू आशिकी आदि शामिल हैं।

ये भी पढ़ें..Bihar: महागठबंधन सरकार में मंत्री पद को लिए कांग्रेस में ‘माथापच्ची’…

इसके अलावा वह कलर्स पर प्रसारित होने वाले मशहूर शो ‘बिग बॉस’ में भी नजर आईं। काम्या बॉलीवुड की फिल्म कहो न प्यार है, न तुम जानो न हम, यादें, फिर भी दिल है हिंदुस्तानी आदि में भी छोटी भूमिकाओं में नजर आईं। काम्या जल्द ही जीटीवी पर शुरू होने वाले धारावाहिक संजोग में अहम भूमिका निभाती नजर आयेंगी। इस धारावाहिक का प्रसारण 22 अगस्त से होगा।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…