मध्य प्रदेश

कमलनाथ का सरकार पर हमला, कहा- एक्सपायरी डेट की गारंटी के साथ चुनावी मैदान में है बीजेपी

mp-news

भोपाल: मध्य प्रदेश कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने बीजेपी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की गारंटी की एक्सपायरी डेट है। पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ ने ट्विटर पर लिखा, ''इस लोकसभा चुनाव में बीजेपी एक्सपायरी डेट की गारंटी के साथ चुनाव लड़ रही है। बीजेपी दुनिया की एकमात्र पार्टी है, जो जिस चीज की गारंटी देती है, उसी पर यू-टर्न ले लेती है। इसलिए, इसने अपनी समझदारी दिखाई है, लागू करें, भाजपा के जाल में न फंसें।

कमलनाथ का सरकार पर हमला

उन्होंने आगे लिखा, ''बीजेपी ने मध्य प्रदेश की महिलाओं को 3000 रुपये प्रति माह देने का वादा किया था। लेकिन, वह आज तक पूरा नहीं हुआ। बीजेपी ने 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने का वादा किया था। लेकिन, वह पूरा नहीं हुआ।'' भाजपा ने 2700 रुपए क्विंटल खरीदने की गारंटी दी, लेकिन आज तक पूरा नहीं किया। भाजपा ने 50 हजार रुपए का कर्ज माफ करने की गारंटी दी, लेकिन वह आज तक पूरी नहीं हुई।

यह भी पढ़ें-MP Loksabha Chunav 2024: चौथे चरण में 1.63 करोड़ मतदाता करेंगे 74 उम्मीदवारों के किस्मत का फैसला

बीजेपी की घोषणापत्र में कई वादे

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की ओर से कई घोषणाएं की गई हैं और घोषणापत्र में कई वादे किए गए हैं। गरीबों को दिए जाने वाले मुफ्त अनाज की सीमा 5 साल के लिए बढ़ा दी गई है। आयुष्मान योजना में 70 साल से अधिक उम्र के सभी वर्ग के बुजुर्गों को 5 लाख रुपये तक मुफ्त इलाज की सुविधा देने का वादा किया गया है। प्रधानमंत्री आवास योजना का विस्तार किया जाएगा, हर घर तक पानी पहुंचाया जाएगा। पीएम सूर्य योजना के तहत मुफ्त सौर ऊर्जा प्रदान की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)