Jhansi: चारा काटने गयी महिला का खेत में मिला शव, परिजनों ने रंजिश की जताई आशंका

dead-body
dead-body

झांसीः जिले के थाना रक्सा के गगौनी गांव में चारा काटने गई महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी गई। हत्यारे शव को पड़ोस के खेत में फेंककर भाग गए। घटना की सूचना पर एसएसपी राजेश एस, सीओ सदर प्रज्ञा पाठक समेत रक्सा थाना पुलिस डॉग स्क्वायड के साथ मौके पर पहुंचे। पूरे इलाके की छानबीन की जा रही है। लेकिन अभी तक हत्यारों का सुराग नहीं लगा है। वहीं इस मामले में परिजनों ने रंजिश की बात कही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है।

मिली जानकारी के अनुसार गगौनी गांव निवासी सूरज भान की पत्नी 32 वर्षीय रजनी पाल सोमवार को करीब ढाई बजे अकेले खेत में चारा लेने निकली थी। देर शाम तक जब वह वापस नहीं लौटी तब परिजनों ने महिला की तलाष शुरू की। लेकिन काफी खोजबीन के बाद भी उसका कोई सुराग नहीं लगा। परिजनों ने फिर भी हार नहीं मानी और तलाश जारी रखी। काफी खोजबीन के बाद परिजनों को उनके खेत के पड़ोस में स्थित संतोष साहू के सरसों के खेत में महिला का शव पड़ा मिला। महिला के गले में रस्सी बंधी हुई थी। जिससे यह स्पष्ट है कि महिला की हत्या गला घोंटकर की गयी है। घटना के बाद गांव में सनसनी फैल गयी। शव मिलने की सूचना पुलिस को दी गयी।

ये भी पढ़ें..कुंतल की पत्नी का बड़ा दावा, शिक्षक भर्ती घोटाले में तापस…

जिसके बाद सीओ प्रज्ञा पाठक, इंस्पेक्टर अरुण तिवारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। डॉग स्क्वायड को भी बुलाया गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया है। मामले में सीओ प्रज्ञा पाठक ने मंगलवार को बताया कि महिला की हत्या के मामले में पड़ताल की जा रही है। सीओ ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि कुछ दिन पूर्व मृतका के पति पर भी रंजिशन हमला किया गया था। पुलिस इस बिन्दु को भी महिला की हत्या से जोड़कर जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिएहमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)