पटना एयरपोर्ट पर नीतीश कुमार का गर्मजोशी से स्वागत, कार्यकर्ताओं में दिखा जबरदस्त उत्साह

24
jdu-workers-welcomed-nitish-at-patna-airport

पटना: नरेंद्र मोदी के तीसरी बार प्रधानमंत्री पद की शपथ लेने और एनडीए की सरकार बनने के बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार सोमवार की सुबह पटना लौट आए। पटना एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में जेडीयू कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े थे और उनके पक्ष में नारे लगा रहे थे।

बड़ी संख्या में पहुंचे कार्यकर्ता

मुख्यमंत्री के आगमन की सूचना मिलने के बाद बड़ी संख्या में जेडीयू नेता और कार्यकर्ता पटना एयरपोर्ट के बाहर पहले से ही जमा थे और अपने नेता मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का इंतजार कर रहे थे। नीतीश कुमार जैसे ही एयरपोर्ट से बाहर आए, जेडीयू कार्यकर्ताओं ने उनका स्वागत किया और उनके पक्ष में नारे लगाए। मुख्यमंत्री एयरपोर्ट से सीधे मुख्यमंत्री आवास के लिए रवाना हो गए।

यह भी पढ़ें-दिल्ली में गहराया जल संकट! आतिशी बोलीं- हरियाणा से नहीं छोड़ा गया पानी तो होगी की भारी किल्लत

उन्होंने गाड़ी से ही लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान रास्ते में भी कार्यकर्ता उनके स्वागत के लिए खड़े दिखे। इस लोकसभा चुनाव में जेडीयू का कद बढ़ा है। एनडीए के घटक दल के तौर पर जेडीयू ने 16 सीटों पर चुनाव लड़ा और 12 सीटों पर सफलता हासिल की। ​​बिहार में एनडीए ने 30 सीटों पर जीत दर्ज की है।

जेडीयू के दो सांसद कैबिनेट में शामिल

बीजेपी को अपने दम पर बहुमत का आंकड़ा नहीं मिलने से जेडीयू का महत्व काफी बढ़ गया है। ऐसे में जेडीयू कार्यकर्ता उत्साहित हैं। हाल ही में पटना की सड़कों पर ‘टाइगर अभी ज़िंदा है’ लिखा एक पोस्टर लगाया गया था, जिसमें नीतीश कुमार की तस्वीर के साथ दो बाघों की तस्वीर भी थी। यह पोस्टर सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हुआ था। नीतीश कुमार रविवार को प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल हुए थे। मोदी कैबिनेट में जेडीयू के दो सांसदों को शामिल किया गया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)