जयंत चौधरी का दावा, बोले-खतौली उपचुनाव में रालोद को मिलेगी एकतरफा जीत

jayant-chaudhary
jayant-chaudhary
jayant-chaudhary

मेरठः राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी ने कहा कि खतौली विधानसभा के उप चुनाव में रालोद को एकतरफा जीत मिलेगी। भाजपा सरकार पर करारे प्रहार करते हुए कहा कि सरकार एकसूत्रीय कार्यक्रम के तहत तमाम एजेंसियों के जरिये विपक्षी नेताओं पर दबाव बनाने का काम कर रही है। संविधान दिवस पर उम्मीद है कि जनता हमें संरक्षण देगी। जयंत चौधरी शनिवार को मेरठ के साकेत में रालोद के राष्ट्रीय महासचिव राजेन्द्र शर्मा के भाई के निधन पर शोक सभा में भाग लेने पहुंचे। उनके आवास पर पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि खतौली समेत तीनों सीटों पर सपा-रालोद गठबंधन की एकतरफा जीत होगी।

निवर्तमान विधायक विक्रम सैनी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि जो गलत करता है उसे दंड अवश्य मिलता है। ये भाजपा भी जानती है कि विक्रम सैनी किस तरह के व्यक्ति हैं। भाजपा द्वारा रालोद उम्मीदवार मदन भैया पर सवाल उठाने पर जयंत ने कहा कि क्या भाजपा को नहीं पता कि उनकी पार्टी के विधायक क्यों हटाये गए? जो गलत करता है उसे दंड जरूर मिलता है। मदन भैया चार बार विधायक रह चुके हैं और जनता को भी उन पर पूरा भरोसा है। वह खुद 28 नवम्बर को खतौली में घर-घर जाकर मतदान पर्चियां बांटेंगे। जनता गठबंधन के साथ है। भाजपा पूरी ताकत के साथ खतौली उप चुनाव में जुटी है, लेकिन जनता हमारे साथ है। सपा और रालोद मिलकर नगरीय निकाय चुनाव लड़ेंगे। उम्मीदवारों के चयन के लिए समितियों का गठन कर दिया गया है। अभी तक गन्ना मूल्य घोषित नहीं करने पर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए जयंत ने कहा कि यह किसानों का उत्पीड़न नहीं तो और क्या है?

ये भी पढ़ें..Vikram Gokhale का फिल्मी परिवार से था ताल्लुक, कई सुपरहिट फिल्मों…

जयंत चौधरी इसके बाद गढ़ रोड पर अम्बेडकर डिग्री कॉलेज से संविधान दिवस पर आयोजित सपा विधायक अतुल प्रधान की संविधान बचाओ यात्रा में भी शामिल हुए। यह यात्रा हापुड़ अड्डा, ईवज चौराहा, बच्चा पार्क होती हुई कचहरी पर अम्बेडकर पार्क पर समाप्त हुई।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…