बॉक्स ऑफिस पर ’Jawan’ ने मचाया तूफान, पांच दिनों में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

28

jawan

मुंबईः शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म ’जवान’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए पांच दिन हो गए हैं और फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म की कमाई के आंकड़ों पर नजर डालें तो दर्शकों का प्यार साफ नजर आ रहा है। ’जवान’ ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म के सोमवार के आंकड़े सामने आ गए हैं। कई फिल्में सिर्फ चार दिनों में शाहरुख खान की ’जवान’ जितना कलेक्शन नहीं कर पाई हैं। इस फिल्म का क्रेज इसके दैनिक आंकड़ों से झलक रहा है।

सोमवार को भारत-पाकिस्तान मैच के बावजूद फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में भारी भीड़ देखने को मिली। इसके साथ ही फिल्म ने कई रिकॉर्ड भी तोड़े हैं। ’जवान’ ने रविवार को 80.1 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जिसमें सबसे ज्यादा कलेक्शन हिंदी वर्जन में 71.63 करोड़ रुपये, तमिल में 5 करोड़ रुपये और तेलुगु में 3.47 करोड़ रुपये है। अब ’जवान’ के सोमवार के आंकड़े आ गए हैं। सैक्निल्क की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के पांचवें दिन यानी पहले सोमवार को 30 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इसके साथ ही ’जवान’ का कुल पांच दिन का कलेक्शन 316.16 करोड़ रुपये हो गया है।

ये भी पढ़ें..सैफ की उम्र को लेकर ट्रोल करने वालों की करीना ने…

इस तरह फिल्म ने महज पांच दिनों में 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। इस साल यह 300 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार करने वाली तीसरी फिल्म बन गई है। हालांकि, फिल्म अपने शुरुआती सोमवार की कमाई से ’गदर-2’ का रिकॉर्ड नहीं तोड़ पाई है। ’गदर-2’ ने पहले सोमवार को 38.7 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। हालांकि, ’जवान’ ने पहले सोमवार को ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। ’पठान’ का पहले सोमवार का कलेक्शन 26.5 करोड़ रुपये था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)