रिलीज के महज चार दिन में ’Jawan’ ने कई फिल्मों का तोड़ा रिकॉर्ड, कमाई जानकर रह जायेंगे दंग

19

jawan-collection

मुंबईः शाहरुख खान की फिल्म ’जवान’ 7 सितंबर को रिलीज होने के बाद जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है। फिल्म ने वीकेंड के दोनों दिन जबरदस्त कलेक्शन किया है। फिल्म के रविवार के कलेक्शन के आंकड़े सामने आ गए हैं। किंग खान ’जवान’ ने चौथे दिन यानी रविवार को बॉक्स ऑफिस पर सबसे ज्यादा कमाई की। फिल्म ने पहले दिन 75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया।

दूसरे दिन फिल्म की कमाई में गिरावट आई और फिल्म ने 53 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके बाद तीसरे दिन ’जवान’ की कमाई में एक बार फिर उछाला आया और 77.83 करोड़ रुपये की कमाई की। चौथे दिन रविवार को फिल्म ने तीनों दिनों के मुकाबले 80 करोड़ रुपये से ज्यादा का कलेक्शन किया है।

’सैक्निल्क’ की शुरुआती ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक, रिलीज के चौथे दिन यानी रविवार को ’जवान’ ने 81 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है। इसके साथ ही ’जवान’ की चार दिनों की कुल कमाई अब 287.06 करोड़ रुपये हो गई है। चौथे दिन की कमाई की बात करें तो शाहरुख की ’जवान’ ने उनकी ही फिल्म ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया है। इसके साथ ही इसने ’केजीएफ 2’, ’गदर 2’, ’बाहुबली 2’ जैसी कई फिल्मों को भी पीछे छोड़ दिया है।

ये भी पढ़ें..’द कश्मीर फाइल्स’ और ’गदर 2’ पर भड़के नसीरूद्दीन शाह, बोले-देश…

चौथे दिन ’पठान’ ने 51.5 करोड़, ’केजीएफ 2’ ने 50.35 करोड़, ’बाहुबली 2’ ने 40.25 करोड़ और ’गदर 2’ ने 38.7 करोड़ का कलेक्शन किया। इस बीच दर्शक ’जवान’ पर जमकर रिएक्शन दे रहे हैं। इस फिल्म को देखने के लिए लोग सिनेमाघरों के बाहर भीड़ लगा रहे हैं। फिल्म ने महज चार दिनों में 287 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। तो अगर फिल्म की कमाई इसी रफ्तार से जारी रही तो इस हफ्ते के अंत तक फिल्म 400 करोड़ रुपये का आंकड़ा आसानी से पार कर 500 करोड़ रुपये की ओर बढ़ जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)