जैस्मिन भसीन ने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ की लेट नाइट बर्थडे पार्टी, वीडियो हुईं वायरल

मुंबईः ‘बिग बॉस 14’ की कंटेस्टेंट एवं अभिनेत्री जैस्मिन भसीन आज अपना 32वां जन्मदिन मना रही हैं। लेकिन इससे पहले अभिनेत्री ने बीती रात लेट नाइट बर्थडे पार्टी सेलिब्रेट की। इस दौरान जैस्मिन भसीन के बॉयफ्रेंड व एक्टर अली गोनी के अलावा राहुल वैद्य, कृष्णा मुखर्जी समेत एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री की कई हस्तियां मौजूद थीं। सोशल मीडिया पर इस बर्थडे सेलिब्रेशन की तस्वीरें व वीडियोज वायरल हो रहे हैं। अपने बर्थडे पार्टी में जैस्मिन ब्लैक कलर के ड्रेस में काफी खूबसूरत लग रहीं थी।

इस दौरान वह काफी खुश और एक्साइटेड नजर आईं। केक काटते वक्त एक्ट्रेस खुशी से नाचने भी लगीं, जिसे देख अली के चेहरे पर भी मुस्कान आ गई। जैस्मिन भसीन के चुलबुलेपन से कोई भी अंजान नहीं है। यह चुलबुलापन उनका पार्टी में भी देखने को मिला, जब एक्ट्रेस केक काटने के बाद खुद ही उसे खाने लगीं। इस दौरान जैस्मिन के साथ उनके बॉयफ्रेंड अली गोनी ने उन्हें डायमंड इयररिंग गिफ्ट की। सोशल मीडिया पर जैस्मिन के बर्थडे सेलिब्रेशन की इन तस्वीरों व वीडियोज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Jasmin Bhasin fanpage 🤍 (@jasminebhasin28)

ये भी पढ़ें..यूपीः सहेली के प्यार में डूबी युवती ने बदलवाया जेंडर, ऑपरेशन…

उल्लेखनीय है कि 28 जून, 1990 को जन्मीं जैस्मिन भसीन आज अभिनय जगत का जाना माना नाम बन चुकी है। जैस्मिन ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत साल 2011 में आई तमिल फिल्म ‘वाणम’ से की थी। लेकिन उन्हें असली पहचान मिली जीटीवी पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक ‘टश्न ए इश्क’ से। इसके बाद जैस्मिन दिल से दिल तक, दिल तो हैप्पी है जी, नागिन 4 आदि धारावाहिकों में नजर आईं। इसके अलावा वह कुछ रियलिटी शोज में भी दिखाई दीं। जैस्मिन ने इन सब के अलावा तमिल, तेलुगु, मलयालम और पंजाबी भाषा की कुछ फिल्मों में भी अभिनय किया है और इंडस्ट्री में अपनी खास पहचान बनाई है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…