मनोरंजन

जान्हवी कपूर बॉयफ्रेंड शिखर के साथ तिरुपति बालाजी में लेना चाहती हैं सात फेरे

Janhvi Kapoor and boyfriend Shikhar

Mumbai: अभिनेत्री जान्हवी कपूर कथित बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया की शादी की चर्चा पिछले कई दिनों से चल रही है। जान्हवी की तिरूपति बालाजी में विशेष आस्था है। उनकी शादी को लेकर कई तरह की बातें बन रही है। लेकिन अब जान्हवी ने खुद इन चर्चाओं पर मजेदार रिएक्शन देकर सबकी बोलती बंद कर दी है। 

जल्द शादी के बंधन में बंधेंगी जान्हवी  

दरअसल, इंस्टाग्राम पर एक पैपराजी पोस्ट में जान्हवी की शादी की एक विस्तृत पोस्ट थी। जान्हवी शादी में कांजीवरम साड़ी पहनना चाहती हैं और बालों में मोगरा लगाना चाहती हैं। वह पूरे परिवार की मौजूदगी में शिखर पहाड़िया के साथ तिरुपति बालाजी मंदिर में सात फेरे लेना चाहती हैं। वह यह भी चाहती हैं कि, शिखर शादी में पारंपरिक लुंगी पहनें। ऐसी तमाम जानकारी देने वाली एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जान्हवी कपूर के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं। जान्हवी और शिखर कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब दोनों सार्वजनिक जगहों पर भी साथ-साथ दिखाई देते है। जान्हवी अपने गले में ‘शिखू’ नाम का पेंडेंट भी पहनती हैं लेकिन अब ये साफ हो गया है कि, उनका अभी शादी का कोई प्लान नहीं है। 

ये भी पढ़ें: 'सुहागन चुड़ैल' के सेट से निया शर्मा ने शेयर किया झलक

बता दें, जान्हवी साउथ की आने वाली फिल्मों ‘देवरा पार्ट-1’, ‘आरसी-16’ में नजर आएंगी। इन दोनों फिल्मों में उन्हें राम चरण और जूनियर NTR के साथ काम करने का मौका मिलेगा। इसके अलावा उनकी राजकुमार राव के साथ फिल्म ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ भी आने वाली है। इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ ‘सनी संस्कारी की तुलसी कुमारी’ की शूटिंग कर रही हैं। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)