Doda Encounter: डोडा मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को किया ढेर

37
TRF

Doda Encounter, जम्मूः जम्मू-कश्मीर के डोडा जिले में बुधवार को सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया। पुलिस ने बताया कि डोडा के गंडोह इलाके के बजाद गांव में सुबह करीब 9.50 बजे सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हुई। बताया जा रहा है कि, “सुरक्षा बलों को गांव में आतंकियों की मौजूदगी की खुफिया जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने गांव की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

मारे गए आतंकियों की नहीं हो पाई पहचान

जवान जब छिपे हुए आतंकियों के करीब पहुंचे तो उन्होंने उन पर फायरिंग शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों ने जवाबी कार्रवाई शुरू की। इस दौरान सुरक्षा बलों ने मुठभेड़ में तीन आतंकियों को मार गिराया।” इस बड़े ऑपरेशन में एक पुलिसकर्मी भी घायल हुआ है। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।मारे गए आतंकियों की पहचान अभी नहीं हो पाई है।

एडीजीपी जम्मू के अनुसार डोडा जिले के गंडोह (भद्रवाह सेक्टर) में चल रहे संयुक्त अभियान में दो और आतंकवादी मारे गए हैं। उनके कब्जे से हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया है। मुठभेड़ में कुल तीन आतंकवादी मारे गए हैं।

ये भी पढ़ेंः- अमरनाथ यात्रा के लिए कैसे मिलेंगे टोकन, कहां होगी तत्काल बुकिंग ?

11 और 12 जून को हुए हमले में थे शामिल

बुधवार का ऑपरेशन 11 और 12 जून को डोडा जिले में हुए दो आतंकी हमलों के बाद किया गया है। सुरक्षा बलों ने जम्मू संभाग के डोडा, रियासी, पुंछ, राजौरी और किश्तवाड़ जिलों में कथित तौर पर सक्रिय करीब 70 विदेशी आतंकियों के समूह को पकड़ने के लिए बड़ी रणनीति तैयार की है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)