Jabra ने भारत में लॉन्च किए नए ईयरबड्स, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

नई दिल्लीः लोकप्रिय ऑडियो ब्रांड Jabra ने मंगलवार को भारत में नए ईयरबड Jabra Elite 4 एक्टिव को 10,999 रुपये में लॉन्च किया। Jabra Elite 4 एक्टिव, जो एक्टिव नॉइज कैंसिलेशन (एएनसी) के साथ आता है, अब नेवी, ब्लैक और लाइट मिंट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। जबरा में कंज्यूमर मार्केटिंग के एपीएसी के प्रमुख अमितेश पुनहानी ने एक बयान में कहा, “अपने ग्राहकों को अद्वितीय अनुभव प्रदान करने के अपने प्रयास में, हम Jabra Elite 4 एक्टिव लॉन्च कर रहे हैं, जो यूजर्स के लिए उनकी फिटनेस यात्रा में सही साथी होगा।”

ये भी पढ़ें..UP के अस्पतालों में बढ़ाया जाएगा जीनोम सीक्वेंसिंग का दायरा, बिना स्क्रीनिंग सार्वजनिक परिसर में नो एंट्री

पुन्हानी ने कहा, “आकर्षक रंगों में उपलब्ध, ईयरबड्स निश्चित रूप से अपने लुक, एर्गोनोमिक डिजाइन और इनोवेटिव फीचर्स से यूजर्स को प्रभावित करेंगे।” कंपनी ने कहा कि इसकी असली वायरलेस रेंज आईपी57-रेटेड पानी और स्वेटप्रूफ ड्यूरेबिलिटी के साथ भारी उपयोग की अनुमति देती है। कहा जाता है कि ईयरबड्स 7 घंटे तक का प्ले-टाइम प्रदान करते हैं। यह 4-माइक्रोफोन तकनीक के साथ शानदार कॉल भी प्रदान करते हैं, जो अतिरिक्त विंड नॉयस प्रोटेक्शन के लिए एक विशेष मैश कवर द्वारा संरक्षित है। Jabra Elite 4 एक्टिव ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर उपलब्ध है।

Jabra एलीट 4 एक्टिव की बैटरी लाइफ

Jabra Elite 4 Active TWS ईयरबड्स का सात घंटे का प्लेटाइम और 28 घंटे तक का कुल रनटाइम देने का दावा किया गया है। केस फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करता है और कहा जाता है कि ईयरबड्स 10 मिनट की चार्जिंग के साथ एक घंटे का प्लेटाइम देते हैं। Jabra का दावा है कि ईयरफोन को 3 घंटे में फुल चार्ज किया जा सकता है।

Jabra Elite 4 Active TWS इयरफोन के दूसरे स्पेसिफिकेशन में Amazon Alexa, Google Assistant और Siri के लिए सपोर्ट शामिल है। वे क्विक पेयरिंग के लिए Google Fast Pair तकनीक के साथ भी आते हैं। ये डस्ट और वॉटर रेजिस्टेंट के लिए IP57 रेटिंग के साथ आते हैं। ईयरबड्स का वजन 5 ग्राम है और चार्जिंग केस का वजन 37.5 ग्राम है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)