IPL LSG vs RR टर्निग प्वाइंट: बोल्ट की डबल-स्ट्राइक और बढ़ते दबाव से लखनऊ को मिली हार

मुंबईः खेल की शुरुआत में ही ट्रेंट बोल्ट ने लगातार दो बॉल में दो विकेट लेकर लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के सामने मुश्किलें खड़ी कर दी और बढ़ते रन रेट और विकेटों के नुकसान की वजह से रविवार को आईपीएल 2022 के 63वें मैच में राहुल की टीम को राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ 24 रन से हार का सामना करना पड़ा। 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए, लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) का छठे ओवर में स्कोर 29/3 था। बोल्ट ने तीसरे ओवर की पहली दो गेंदों में दो विकेट लेकर राजस्थान रॉयल्स को सफलता दिलाई।

ये भी पढ़ें..ज्ञानवापी मस्जिदः कड़ी सुरक्षा के बीच अंतिम दिन हुई सर्वे की कार्यवाही, कल न्यायालय में दाखिल होगी रिपोर्ट

क्विंटन डी कॉक 7 रन बनाकर आउट हो गए और उसकी अगली गेंद पर आयुष बडोनी (0) आउट हो गए। बडोनी एलबीडब्ल्यू हुए थे और इसका रिव्यू किया लेकिन अंपायर का फैसला नहीं बदल सके। इससे पहले, राजस्थान रॉयल्स ने भी शुरूआती विकेट खो दिया था जब जोस बटलर तीसरे ओवर में 11 रन पर आउट हो गए थे। लेकिन इसके बाद उन्होंने जल्द विकेट नहीं खोया। संजू सैमसन (32) नौवें ओवर में आउट हुए। राजस्थान रॉयल्स के रूप में कप्तान ने यशस्वी जायसवाल (41) के साथ दूसरे विकेट के लिए 64 रन जुटाए और आउट होने से पहले अपनी टीम को 75/1 तक पहुंचा दिया।

इसके विपरीत लखनऊ सुपर जायंट्स ने जल्द दो विकेट खो दिए और जब केएल राहुल 19 गेंदों में 10 रन बनाकर आउट हुए, तो उनका स्कोर 29/3 था। दीपक हुड्डा (39 गेंदों में 59 रन) और कुणाल पांड्या (23 रन पर 25 रन) के बीच 65 रन की साझेदारी की बदौलत उन्होंने स्कोर में थोड़ा सुधार किया। मार्कस स्टोइनिस ने भी 17 गेंदों में 27 रनों की पारी खेली, लेकिन यह मैच जीतने के लिए पर्याप्त साबित नहीं हुआ और 24 रन से मैच हार गए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)