RCB vs GT: मैच से पहले RCB को लगा तगड़ा झटका, यह मैच विनर खिलाड़ी हुआ IPL से बाहर

29

ipl-2023-rcb-vs-gt

बेंगलुरुः IPL 2023 में प्लेऑफ की दौड़ दिलचस्प होती जा रही है क्योंकि टीमें खुद को दौड़ में बनाए रखने के लिए हर संभव प्रयास कर रही हैं। आज रविवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना गुजरात टाइटंस से है। आरसीबी को प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करने के लिए यह मैच जीतना जरूरी है। वहीं मैच से पहले RCB को बड़ा झटका लगा है। बैंगलोर तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड चोट लगने से टीम से बाहर हो गए है। आरसीबी टीम के निदेशक माइक हेसन ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हेजलवुड के बाहर होने की जानकारी दी।

माइक हेसन ने गुजरात टाइटंस के खिलाफ मैच से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि हेजलवुड की स्वदेश वापसी होने वाली है। उनके गुजरात के खिलाफ मैच खेलने की कोई उम्मीद नहीं है। दुर्भाग्य से वह फिर से चोटिल हो गया है। हेजलवुड ने आईपीएल के इस सीजन में 3 मैच खेले और उसमें वह सिर्फ 3 विकेट ही हासिल कर सके। डेविड विली और रीस टॉपले के रूप में आरसीबी को इस सीजन की शुरुआत में पहले ही 2 बड़े झटके लग चुके हैं। अब इसमें हेजलवुड का नाम भी शामिल हो गया है।

ये भी पढ़ें..भारी मात्रा में नशीले सिरप के साथ STF ने 5 लोगों को दबोचा, दो ट्रक व गोली भी बरामद

बता दें कि जोश हेजलवुड चोट के कारण इस सीजन के पहले हाफ में नहीं खेल सके थे। उन्होंने अपना पहला मैच 1 मई को लखनऊ सुपर जायंट्स के खिलाफ खेला था। अब दोबारा चोटिल होने के बाद वह इस सीजन में आगे खेलते नजर नहीं आएंगे। भले ही RCB प्लेऑफ में जगह बना ले। हेजलवुड को इस साल की शुरुआत में टखने में चोट लगी थी। इसके बाद वे भारत दौरे पर टेस्ट और वनडे दोनों सीरीज नहीं खेल सके थे।

7 जून से वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) का फाइनल मैच ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच इंग्लैंड के द ओवल मैदान पर खेला जाएगा। हेजलवुड ऑस्ट्रेलियाई टीम का अहम हिस्सा है। हेजलवुड का चोटिल होना ऑस्ट्रेलिया टीम के लिए बड़ा झटका माना जा रहा है। क्योंकि अब फाइनल मुकाबले में उनके खेलने पर संशय की स्थिति बन गई है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)