IPL 2023: सनराइजर्स के खिलाफ मिली हार के बाद मिचेल मार्श ने कहा- हमें टीम पर भरोसा, करेंगे वापसी

22

mitchell-marsh

नई दिल्लीः दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में शनिवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेले गए करीबी मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को 9 रन से हार का सामना करना पड़ा। 198 के लक्ष्य का पीछा करते हुए, दिल्ली की टीम 9 रन से हार का समाना करना पड़ा। मैच के बारे में बात करते हुए, मिचेल मार्श, जिन्होंने पहले 4 विकेट लिए और फिर 39 गेंदों पर 63 रनों की शानदार पारी खेली, ने कहा, “मैच के इतने नजदीक पहुंचकर हारना निराशाजनक था। हम हमेशा इस बारे में बात करते हैं। टी20 क्रिकेट में शायद कुछ ऐसे क्षेत्र थे जहां हमने खुद को नीचा दिखाया लेकिन फिर भी समूह पर गर्व है और टीम में बहुत अधिक विश्वास है।”

अपने व्यक्तिगत प्रदर्शन के बारे में बात करते हुए, ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ने कहा, “मैं अपनी गेंदबाजी को बहुत सरल रखने की कोशिश करता हूं। मैं वास्तव में अपनी भूमिका के बारे में स्पष्ट हूं। मैं अपने कटर और धीमी गेंदों के साथ विकेट का उपयोग अपने फायदे के लिए करने की कोशिश करता हूं। हमेशा टी20 क्रिकेट में थोड़े से भाग्य की जरूरत है, खासकर मेरी भूमिका के साथ। लेकिन थोड़ी सी मेहनत पर अच्छा इनाम भी मिलता है।”

ये भी पढ़ें..अभिषेक बनर्जी का केस लेने के लिए बंगाल कांग्रेस नेता ने सिंघवी को लिखा पत्र, जानें पूरा मामला

फिल सॉल्ट के साथ 112 रनों की ठोस साझेदारी पर मार्श ने कहा, “यह फिल के साथ एक महान साझेदारी थी। मैंने उसके साथ पहली बार बल्लेबाजी की और मैंने वास्तव में इसका आनंद लिया। इस पूरे टूर्नामेंट में अब तक कई बार हमने शुरुआती विकेट गंवाए हैं, इसलिए हमारे लिए एक मंच स्थापित करने में सक्षम होना अच्छा था, लेकिन दुर्भाग्य से हम सीमा पार नहीं कर सके। लेकिन बल्ले से योगदान देने में सक्षम होना बहुत सुखद था और उम्मीद है कि मैं कुछ और जीत में योगदान दे सकता हूं।”

टीम के अब तक के अभियान पर विचार करते हुए, मार्श ने कहा, “यह बहुत कठिन है। मुझे लगता है कि हर कोई इस बारे में अपनी निराशा साझा करता है कि कैसे चीजें अभी तक हमारे अनुसार नहीं हुई हैं। लेकिन, हमारे पास बहुत से युवा हैं जो इस स्तर पर खेलने का कुछ मूल्यवान अनुभव प्राप्त कर रहे हैं, जिससे भविष्य में दिल्ली को फायदा मिलेगा।”

उन्होंने कहा,”हम अभी भी टूर्नामेंट में जीवित हैं लेकिन हमें अगले कुछ हफ्तों में कुछ बहुत अच्छी क्रिकेट खेलनी होगी। हमें विश्वास है कि वापसी कर सकते हैं।” दिल्ली कैपिटल्स की टीम अपने अगले मैच में मंगलवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में गुजरात टाइटंस से भिड़ेगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)