IND vs BAN Live Score: भारत ने बांग्लादेश को दिया 197 रन का लक्ष्य, हार्दिक ने जड़ा तूफानी अर्धशतक

43
IND vs BAN Live Score
Antigua : ICC Men's T20 World Cup Cricket Match Between India And Bangladesh

IND vs BAN Live Score: ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (नाबाद 50) के तेजतर्रार अर्धशतक और अन्य बल्लेबाजों के उपयोगी योगदान से भारत ने शनिवार को टी-20 विश्व कप के अपने दूसरे सुपर आठ मैच में बांग्लादेश के खिलाफ पांच विकेट पर 196 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने आक्रामक शुरुआत की लेकिन बीच में तनजीम साकिब ने एक ही ओवर में कोहली और सूर्या को आउट कर भारत की गति जरूर धीमी कर दी लेकिन पहले ऋषभ पंत और फिर शिवम दुबे तथा हार्दिक ने भारत को बड़े स्कोर तक पहुंचाया।

IND vs BAN Live Score: पांड्या ने जड़ा तूफानी अर्धशतक

हार्दिक ने मात्र 27 गेंदों पर 50 रन में चार चौके और तीन छक्के लगाए। शिवम दुबे ने 24 गेंदों पर 34 रन में तीन छक्के लगाए। पंत ने 24 गेंदों पर 36 रन में चार चौके और दो छक्के लगाए। विराट कोहली ने 28 गेंदों पर 37 रन में एक चौका और तीन छक्के लगाए। कप्तान रोहित शर्मा ने 11 गेंदों पर 23 रन में तीन चौके और एक छक्का लगाया। सूर्यकुमार यादव ने अपनी पारी में एक छक्का लगाया और दूसरी ही गेंद पर आउट हो गए।

ये भी पढ़ेंः- WI vs USA: वेस्टइंडीज ने यूएसए को पढ़ाया टी20 क्रिकेट का पाठ, 9 विकेट से दर्ज की जीत

तनजीब ने दिए दो विकेट

भारत ने बांग्लादेश के बल्लेबाजी के फैसले का पूरा फायदा उठाया और अपनी पारी में 12 चौके और 13 छक्के लगाए। भारत की बल्लेबाजी ऐसी थी कि विकेट पर आने वाला हर बल्लेबाज बेखौफ होकर खेल रहा था और आते ही बाउंड्री लगा रहा था। बांग्लादेश के लिए तनजीब शाकिब और रिशाद हुसैन ने दो-दो विकेट लिए।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)