बिग बॉस के घर में रश्मि ने किया कुछ ऐसा कि मांगनी पड़ गयी माफी

54

 

नई दिल्लीः बिग बॉस के घर में इन दिनों कंटेंस्टेट के परिवारवाले मिलने आ रहे है। जिससे घर का माहौल बहुत भावुक बना हुआ है। परिवारवाले कंटेंस्टेंट से मिलकर उनका उत्साहवर्धन कर रहे हैं। इसी तरह रश्मि देसाई भी बिग बॉस के घर पहुंची।

लेकिन उनके एक ऐसी गलती हो गयी जिसके लिए उन्हें माफी भी मांगनी पड़ गयी। दरअसल हुआ यूं कि इस समय कंटेस्टेंट के परिवार वालें मिलने आ रहे हैं। लेकिन विकास गुप्ता के घर से कोई भी नही आया। तो विकास की अच्छी दोस्त होने के चलते रश्मि देसाई उनसे मिलने बिग बॉस के घर आयीं। इस दौरान रश्मि ने विकास को सपोर्ट भी किया। इस दौरान रश्मि को घर के नए कप्तान का नाम लेना था।

रश्मि कप्तान के लिए भाजपा नेत्री सोनाली फोगाट का नाम लेना चाहती थी। लेकिन वह उनका नाम ही भूल गयी। जिसके बाद उन्होंने राखी सावंत का नाम ले लिया। सोनाली का नाम भूलने पर रश्मि देसाई ने सोशल मीडिया पर उनसे माफी मांगी हैं। उन्होंने ट्विटर अकाउंट पर सोनाली फोगाट से इस गलती के लिए माफी मांगी है।

यह भी पढ़ेंः-बेहद करीबी दोस्त की मौत से आलिया दुखी, सोशल मीडिया पर शेयर की फोटो

रश्मि देसाई ने अपने ट्वीट में लिखा, सोनाली फोगाट जी मैं आपसे माफी मांगना चाहती हूं। मुझे आपका नाम नहीं याद रहा लेकिन मेरी शुभकामनाएं आपके साथ हैं। आप ऐसे ही आगे बढ़ते रहिए। रश्मि के इस ट्वीट पर कई यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।