इमरान खान ने पीएम मोदी के बहाने नवाज शरीफ की संपत्ति पर उठाया सवाल, कही यह बात

imran-khan_973

इस्लामाबादः पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर पाकिस्तान की स्थानीय राजनीति में भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घसीटा है। दरअसल इमरान ने मोदी के बहाने पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की विदेश में संपत्ति पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि नवाज की विदेशों में संपत्ति है, मोदी की है क्या? पाकिस्तान की एक रैली में भाषण देते हुए इमरान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

इसमें इमरान खान विदेश में रह रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर हमला करते हुए कह रहे हैं कि विश्व के किसी अन्य नेता के पास अपने देश से बाहर नवाज जितनी संपत्ति नहीं होगी। उन्होंने कहा कि किसी भी देश के प्रमुख नेता के पास अपने देश के बाहर अरबों की संपत्ति नहीं है। साथ ही इमरान ने जनता से सवाल पूछा, हमारे पड़ोसी देश के प्रधानमंत्री मोदी के पास भारत के बाहर कितनी संपत्तियां हैं?

ये भी पढ़ें..विदेश मंत्री एस. जयशंकर ने ब्रिटिश समकक्ष के सामने उठाया हिंदुओं…

दरअसल, इमरान अक्सर अपनी सभाओं में भारत और प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ करते रहते हैं। इससे पहले भी वे भारत की विदेश नीति की प्रशंसा कर चुके हैं। उन्होंने अमेरिका व रूस के साथ रिश्तों में सामंजस्य बनाए रखने को लेकर भारतीय प्रधानमंत्री की प्रशंसा की थी। उन्होंने कहा था कि भारत ने अमेरिका पर दबाव भी बनाए रखा और जनता को राहत प्रदान करने के लिए रूस से सस्ता तेल खरीदा। इमरान का दावा है कि भारत जैसी विदेश नीति न होने के कारण ही पाकिस्तान को कई तरह के संकटों का सामना करना पड़ रहा है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…