IMD Rainfall Alert: अगले दो दिनों इन राज्यों में होगी भारी बारिश, IMD ने जारी किया अलर्ट

27

Weather Update-rain

IMD Rainfall Alert: भारतीय मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने रविवार को कहा कि अरुणाचल प्रदेश, असम और मेघालय में भारी से बहुत भारी बारिश जारी रहने की संभावना है। आईएमडी बुलेटिन के अनुसार, अगले 5 दिनों के दौरान पूर्वोत्तर भारत में अलग-अलग स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और बिजली गिरने की संभावना है।

IMD ने पूर्वोत्तर भारत में की भारी बारिश की भविष्यवाणी

IMD ने कहा था कि रविवार को अरुणाचल प्रदेश और रविवार और सोमवार को असम और मेघालय में अलग-अलग स्थानों पर बहुत भारी बारिश होने की संभावना है। जबकि असम और मेघालय में रविवार को बेहद भारी बारिश होने की संभावना है। IMD ने पूर्वोत्तर भारत में बारिश की भविष्यवाणी की है। आईएमडी का कहना है कि 28 से 29 अगस्त तक अंडमान और निकोबार द्वीप समूह के अलग-अलग स्थानों के अलावा रविवार को उप-हिमालयी पश्चिम बंगाल और खंड में भूरे और बिजली के साथ हल्की से मध्यम और काफी व्यापक वर्षा होने की संभावना है। भारी बारिश होगी।

ये भी पढ़ें..Ujjain Mahakal: सावन के अंतिम सोमवार पर महाकाल के दरबार में उमड़ा आस्था का सैलाब

दक्षिण भारत में, उत्तरी तमिलनाडु, पुडुचेरी और कराईकल में अलग-अलग स्थानों पर भारी बारिश के साथ हल्की से मध्यम बारिश होने की संभावना है। IMD ने अपने पूर्वानुमान में कहा कि अगले 5 दिनों के दौरान देश के बाकी हिस्सों में हल्की बारिश होने की संभावना है। अगले 3 दिनों के दौरान केरल और आसपास के तमिलनाडु में गर्म और आर्द्र मौसम होने की संभावना है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)