बिग बाॅस की ट्राफी के प्रबल दावेदार एजाज खान होंगे घर से बाहर

72

मुबंईः ‘बिग बॉस 14’ के घर में रोज कुछ नया ही देखने को मिलता है। जल्द ही बिग बाॅस में ट्राफी के प्रबल दावेदार माने जाने वाले एजाज खान घर से बाहर होने वाले है। यह घोषणा होने के बाद घर वाले काफी हैरान हो जाते है।

चैनल पर प्रसारित हो रहे शो के प्रोमो में यह देखा जा सकता है कि बिग बॉस में एजाज खान के पहले दिन से लेकर आज तक के सफर के बारे में दिखाया जा रहा है और बिग बाॅस स्वयं यह कहते हैं कि एजाज को किन्हीं वजह से शो छोड़कर जाना होगा। इस बात को सुनते ही अन्य कंटेस्टेंट भावुक हो जाते हैं और रोते हुए दिखायी दे रहे हैं। हालांकि प्रोमों में इस बात का खुलासा नही हो सका है कि आखिर एजाज घर से बाहर क्यों किये जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें-बोरिस जॉनसन ने जी7 देशों के सम्मेलन में पीएम मोदी को दिया ब्रिटेन आने का न्यौता

लेकिन यह माना जा रहा है कि एजाज कुछ बाहरी कारणों के चलते शो से बाहर हो रहे हैं। वहीं इस बात की भी चर्चा जोरों पर हैं कि बिग बाॅस के घर में एजाज खान की जगह अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्या की एंट्री हो सकती है। उन्हें एजाज के घर से जाने के बाद किसी भी शो में लाया जा सकता है। यह भी आषंका जतायी जा रही है कि स्वास्थ्य कारणों से बाहर हो चुके विकास गुप्ता की तीसरी बार फिर से बिग बाॅस के घर में एंट्री हो सकती है।