हॉरर कॉमेडी ‘Kakuda’ का पहला पोस्टर रिलीज, डरे-सहमे दिखे रितेश-सोनाक्षी

40
'Kakuda' OTT Release

‘Kakuda’ OTT Release, मुंबई: हिंदी सिनेमा में हॉरर कॉमेडी फिल्में काफी पसंद की जा रही हैं। हाल ही में रिलीज हुई ‘मुंज्या’ बॉक्स ऑफिस पर अपनी कमाई से हर दिन धूम मचा रही है। इसी जॉनर में अब सुपरनैचुरल कॉमेडी ‘ककुड़ा’ की चर्चा हो रही है। मेकर्स ने फिल्म का फर्स्ट लुक रिलीज कर दिया है, साथ ही रिलीज डेट का भी खुलासा कर दिया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, रितेश देशमुख और साकिब सलीम मुख्य भूमिका में हैं।

मेकर्स ने शेयर किया डरावना पोस्टर

मेकर्स ने सोशल मीडिया पर एक डरावना पोस्टर शेयर किया है। इस पोस्टर में रितेश बीच में खड़े हैं और उनके हाथ में एक डिवाइस है। उनके बाएं हाथ पर टैटू है और आंखों में काजल है। सोनाक्षी उनके बगल में हैं, जो डरी हुई नजर आ रही हैं। उनके हाथ में टॉर्च है। रितेश के दूसरी तरफ साकिब हैं, जो गुंडे जैसे दिख रहे हैं और टॉर्च थामे हुए हैं। तीनों के पीछे एक डरावनी परछाई है, जो उन्हें करीब से देख रही है। मेकर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “पुरुषों के हित में जारी। ‘Kakuda’ आ रहा है। 12 जुलाई को घर पर रहें और ठीक 7:15 बजे दरवाजा खुला रखना न भूलें। अब पुरुष खतरे में हैं।”

ये भी पढ़ेंः-Yoga Day पर अक्षरा सिंह ने शेयर की खूबसूरत तस्वीर, धनुरासन करती आईं नजर एक्ट्रेस

यूपी के मथुरा जिले के एक गांव की कहानी

‘ककुड़ा’ की कहानी उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले के शापित रतौड़ी गांव के इर्द-गिर्द घूमती है। यहां हर घर में दो दरवाजे हैं, एक सामान्य आकार का और दूसरा उससे छोटा। फिल्म में अजीबोगरीब रस्में हैं, जिसके तहत हर मंगलवार शाम 7:15 बजे सभी को अपने घर का छोटा दरवाजा खुला रखना होता है, ऐसा न करने वाले पर Kakuda अपना प्रकोप बरसाता है। वह घर के मुखिया को भयंकर सजा देता है।

‘ककुड़ा’ कौन है और वह गांव के पुरुषों को क्यों सजा देता है, गांव वाले शाप से कैसे मुक्ति पाएंगे?, यह सब फिल्म रिलीज होने पर पता चलेगा। फिल्म रोंगटे खड़े कर देने वाले पलों के साथ-साथ हंसी-मजाक से भरपूर है। इसमें आसिफ खान भी हैं। आदित्य सरपोतदार द्वारा निर्देशित और रोनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित यह फिल्म 12 जुलाई को जी5 पर रिलीज होगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)