मनोरंजन

फिल्म के प्रमोशन के बीच हिना खान पहुंची 'आमची मुंबई', अपने घर को किया मिस

Hina Khan reached 'Aamchi Mumbai'

मुंबई: एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' के प्रमोशन में जुटी हैं। इस बीच वह एक दिन के लिए 'आमची मुंबई' आई और उन्होंने बताया कि, वह अपने बेड को कितना मिस कर रही हैं। , साथ ही हिना ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर सबसे पहले एयरपोर्ट की एक तस्वीर शेयर की और लिखा, "होम सिर्फ एक दिन के लिए।" 

हिना ने अपने घर को किया मिस 

 इसके बाद एक्ट्रेस ने अपनी कार से एक वीडियो शेयर किया और अपने वर्क लाइफ के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा, ''हम यहां सिर्फ एक दिन के लिए मुंबई में हैं, लेकिन अच्छा लग रहा है। मैं मां से मिलने जा रही हूं। मुझे अपने बेड की बहुत याद आ रही है और मैं बाकी सभी से मिलने जा रही हूं। मैं बहुत खुश हूं। कल हमारा प्रीमियर चंडीगढ़ में था और आज इसका प्रीमियर मुंबई में है।''

ये भी पढ़ें: 17 मई को OTT पर रिलीज होगी अदा शर्मा की 'बस्तर : द नक्सल स्टोरी'

एक्ट्रेस ने कहा कि, वह एक प्रोजेक्ट की शूटिंग पूरी करने के लिए उत्तराखंड भी जाएंगी। हिना ने कहा, "कल, मैं वापस उत्तराखंड के लिए फ्लाइट लूंगी। मेरे पास शेड्यूल का कुछ हिस्सा बाकी है। खत्म करके आना है... आमची मुंबई, होम। अच्छा लग रहा है।" बता दें, 10 मई को रिलीज होने वाली पंजाबी फिल्म 'शिंदा शिंदा नो पापा' में गिप्पी ग्रेवाल और शिंदा ग्रेवाल भी हैं। 

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)