हिम्मत सिंह बने HSSC के नए चेयरमैन, CM नायब सिंह ने दिलाई शपथ

18
himmat-singh-became-new-chairman-of-hssc

चंडीगढ़ः हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह ने शनिवार को हरियाणा निवास में आयोजित शपथ ग्रहण समारोह में हिम्मत सिंह ( Himmat Singh) को हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (HSSC) के नए चेयरमैन के रूप में शपथ दिलाई। मुख्यमंत्री की उपस्थिति में हिम्मत सिंह ने निष्ठा, पद एवं गोपनीयता की शपथ ली और कहा कि वे आयोग की गरिमा को बनाए रखेंगे तथा यह सुनिश्चित करेंगे कि सरकारी नौकरियों में पारदर्शी एवं योग्यता आधारित चयन हो और यह उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी।

सीएम नायब ने हिम्मत सिंह को दी बधाई 

एचएसएससी का चेयरमैन नियुक्त होने से पहले हिम्मत सिंह हरियाणा महाधिवक्ता कार्यालय में अतिरिक्त महाधिवक्ता के पद पर कार्यरत थे। मुख्यमंत्री नायब सिंह ने हिम्मत सिंह को बधाई दी और उम्मीद जताई कि वे अपनी नई जिम्मेदारी का पूरी निष्ठा से निर्वहन करेंगे और प्रदेश के युवाओं की आकांक्षाओं पर खरा उतरेंगे। उन्होंने कहा कि पिछले साढ़े नौ वर्षों के दौरान युवाओं ने वर्तमान राज्य सरकार की पारदर्शी एवं योग्यता आधारित भर्ती प्रक्रिया तथा अन्य कल्याणकारी नीतियों पर पूरा विश्वास जताया है। सरकार ने यहां के युवाओं को बिना किसी रिश्वत के नौकरियां दी हैं।

ये भी पढ़ेंः- राज्य सरकार का ऐलान, किसान सम्मान निधि में अब 2,000 रुपए का हुआ इजाफा

बैठक में तमाम अधिकारी रहे मौजूद

बैठक में मुख्य सचिव टी.वी.एस.एन. उपस्थित थे। इस अवसर पर मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव राजेश खुल्लर, वित्त विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव अनुराग रस्तोगी, स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव सुधीर राजपाल, जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव ए.के. सिंह, मुख्यमंत्री के प्रधान सचिव वी. उमाशंकर, पुलिस महानिदेशक शत्रुजीत कपूर, मानव संसाधन विभाग के प्रधान सचिव डी. सुरेश।

इसके अलावा हरियाणा विद्युत उत्पादन निगम के प्रबंध निदेशक मोहम्मद शाइन, सूचना, जनसंपर्क, भाषा एवं संस्कृति विभाग के महानिदेशक मंदीप सिंह बरार, परिवहन विभाग के प्रधान सचिव नवदीप सिंह विर्क, हरियाणा लोक सेवा आयोग (एचपीएससी) के अध्यक्ष आलोक वर्मा, एचएसएससी के पूर्व अध्यक्ष भोपाल सिंह खदरी सहित राज्य सरकार के अन्य वरिष्ठ अधिकारी भी उपस्थित थे।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)