HSSC: अभ्यर्थियों के लिए बड़ी खबर, बढ़ाई गई कैटेगरी ठीक करने की तिथि

55
Haryana-Staff-Selection Commission-date

Haryana Staff Selection Commission, चंडीगढ़: हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग (Haryana Staff Selection Commission) ने प्रदेश में ग्रुप-डी के पदों पर भर्ती की प्रक्रिया को आगे बढ़ाते हुए अभ्यर्थियों के हित में एक बार फिर निर्णय लेते हुए ग्रुप-डी के पदों के लिए सुधार पोर्टल की तिथि को 10 जुलाई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है। अब अभ्यर्थी 10 जुलाई रात 12 बजे तक अपनी श्रेणी में परिवर्तन कर सकेंगे।

तीन बार बढ़ाई गई तारीख

आयोग के प्रवक्ता ने मंगलवार को यह जानकारी देते हुए बताया कि 6 जुलाई को उच्च न्यायालय के निर्णय के अनुसार आयोग द्वारा सीईटी ग्रुप डी स्टेज-1 का संशोधित परिणाम जारी किया गया था, जिसमें सामाजिक-आर्थिक मापदंड के अंकों का लाभ न देते हुए अभ्यर्थी के केवल सीईटी अंकों के आधार पर मेरिट सूची तैयार की गई थी। इसके बाद अभ्यर्थियों की सुविधा के लिए श्रेणियों में परिवर्तन के लिए 6 जुलाई से 8 जुलाई तक सुधार पोर्टल खोला गया था। फिर भी कुछ अभ्यर्थी इस सुविधा का उपयोग करने से वंचित रह गए, इसलिए आयोग ने एक बार फिर तिथि को 10 जुलाई तक बढ़ाने का निर्णय लिया है।

यह भी पढ़ेंः-Bajaj Freedom 125 CNG Bike: जानें कितनी सेफ है बजाज की सीएनजी बाइक? गजब का है माइलेज

इस लिंक के जरिए विजिट कर सकते हैं छात्र

प्रवक्ता ने बताया कि अभ्यर्थी https://groupdcorrection.hryssc.com पोर्टल पर लॉग इन कर अपने वैध दस्तावेज अपलोड कर श्रेणी में सुधार कर सकेंगे। यह पोर्टल 10 जुलाई 2024 (रात 11:59 बजे) तक खुला रहेगा, उसके बाद लिंक उपलब्ध नहीं रहेगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)