साबरकांठा-हिम्मतनगर हाईवे पर भीषण हादसा, पलक झपकते ही छिन गई एक ही परिवार की 4 जिंदगी

11
gujarat-road-accident-4-members-of-doctor-family-killed

Gujarat Road Accident, हिम्मतनगरः  गुजरात के साबरकांठा जिले के हिम्मतनगर के पास इदर हाईवे पर एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में डॉक्टर परिवार के चार सदस्यों की मौत हो गई। जबकि चार अन्य घायल हो गए। मरने वालों में 7 माह की बच्ची भी शामिल है। बताया जा रहा है कि हादसा गुरुवार रात 11 बजे हुआ। ये सभी जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहे थे। उधर हादसे की जानकारी होते ही जदर थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहा था परिवार

 बता दें कि साबरकांठा जिले के नेत्रमाली गांव निवासी डॉक्टर जरीवाला का परिवार  डॉक्टर का परिवार मुंबई में रह रहा था। गुरुवार को ये परिवार जन्मदिन की पार्टी मनाकर लौट रहा था, तभी हिम्मतनगर के भेटाली के पास उनकी कार को  पत्थरों से लदे डंपर ने कार ने जोरदार टक्कर मार दी। जिससे कार में सवार आठ लोगों में से चार की मौत हो गई, जबकि चार अन्य घायल हो गए। इस हादसे के बाद मौके पर राहगीरों की भीड़ जमा हो गई। आनन-फानन में स्थानीय पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और कार में फंसे 5 लोगों को बाहर निकाला। इसके बाद सभी को अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो लड़कियों, दो महिलाओं और एक पुरुष को मृत घोषित कर दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़ेंः- MP Road Accident: राजगढ़ में भीषण सड़क हादसा, बारातियों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, 13 की मौत

मृतकों में 7 महीने  की बच्ची भी शामिल

मृतकों में 7 महीने की बच्ची भी शामिल है। मृतकों में स्वप्निल जरीवाला (34), प्रज्ञाबेन (52), जिलबेन (31), डेलीशाबेन (7 महीने) शामिल हैं। जबकि कमलेश जरीवाला (54), विधिबेन जरीवाला (30), हेजलबेन (3), मायशा (3 माह) घायल हैं और उनका इलाज चल रहा है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)