Jawan First Day Collection: शाहरूख खान की ’जवान’ की ग्रैंड ओपनिंग, पहले ही दिन तोड़ा कमाई का रिकॉर्ड

38

jawan

Jawan First Day Collection: मुंबईः शाहरुख खान की फिल्म ’जवान’ गुरुवार 7 सितंबर को दुनियाभर में रिलीज हो गई है। सिनेमाघरों के बाहर शाहरुख के फैंस का जमावड़ा लगा हुआ है। फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म ’जवान’ ने ओपनिंग डे की कमाई के मामले में ’पठान’, ’गदर 2’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर ओपनिंग फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। यह फिल्म कई गंभीर विषयों पर बनी है।

“सैनिल्क“ की रिपोर्ट के मुताबिक, ’जवान’ ने भारत में पहले दिन 75 करोड़ रुपये की कमाई की है। इनमें से 65 करोड़ ने हिंदी में बिजनेस किया, जबकि 5-5 करोड़ तमिल और तेलुगु में बिजनेस किया। फिल्म के क्रेज को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा था कि ’जवान’ की धमाकेदार ओपनिंग होगी। एटली द्वारा निर्देशित इस फिल्म की पहले दिन की कमाई को लेकर तरह-तरह के कयास लगाए जा रहे थे, अब आंकड़े सामने आ गए हैं।

ये भी पढ़ें..जुबिन नौटियाल का न्यू रोमांटिक सॉन्ग ‘Raabta’ रिलीज, अदा शर्मा के…

जवान ने भारत में धमाकेदार ओपनिंग की है। ’जवान’ का ओपनिंग डे कलेक्शन ’पठान’, ’गदर 2’ जैसी कई ब्लॉकबस्टर ओपनिंग फिल्मों से आगे निकल गया है। शनिवार और रविवार को वीकेंड का फायदा फिल्म को मिलेगा। इसके अलावा फिल्म ने एडवांस बुकिंग के जरिए भी खूब कमाई की। वैसे तो शाहरुख खान की ’जवान’ ने पहले दिन अपना ही ’पठान’ रिकॉर्ड तोड़ दिया है, लेकिन कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में यह ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ पाएगी या नहीं, यह देखना अहम होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)