सांझा मोर्चा का आरोप- मांगे लागू न करके वादाखिलाफी कर रही सरकार

हिसार: हरियाणा रोडवेज कर्मचारी सांझा मोर्चा ने आरोप लगाया है कि राज्य सरकार पिछले दिनों सांझा मोर्चा के साथ हुई मांगों की सहमति लागू न करके वादाखिलाफी कर रही है। सांझा मोर्चा ने कहा कि ऐसी हालत में सरकार के खिलाफ सांझा मोर्चा के कार्यक्रमों को और तेज गति से सिरे चढ़ाया जाएगा।

इस संबंध में सांझा मोर्चा की ओर से हिसार डिपो प्रांगण में गेट मीटिंग की गई। गेट मीटिंग में राज्य की ओर से रमेश श्योकंद, सरबत पूनिया, दलबीर किरमारा, दीपक बल्हारा, दीपक रंगा व सुरेश सैनी ने हिस्सा लिया। गेट मीटिंग की संयुक्त अध्यक्षता डिपो प्रधान राजबीर दुहन, रामसिंह बिश्नोई, राजकुमार चौहान, अमित, नरेन्द्र खरड़ व अनूप सातरोड ने की जबकि सूरजमल पाबड़ा ने मंच संचालन किया। गेट मीटिंग में विचार रखते हुए मोर्चा के राज्य नेताओं ने कहा कि सरकार की वादाखिलाफी से कर्मचारी वर्ग में भारी रोष है। उन्होंने कहा कि राज्य सरकार परिवहन विभाग का निजीकरण करना चाहती है, जिसे किसी कीमत पर सहन नहीं किया जाएगा।

यह भी पढ़ेंः-प्रदेश में फिर बदलेगा मौसम का मिजाज, आंधी के साथ होगी…

सांझा मोर्चा नेताओं ने कहा कि 8 जून को सांझा मोर्चा का विशेष प्रतिनिधिमंडल विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव से मिलकर उन्हें कर्मचारियों की मांगों व समस्याओं से अवगत करवाएगा। इसके अलावा सांझा मोर्चा की ओर से लिए गए फैसले के अनुसार कार्यक्रम निरंतर चलते रहेंगे। गेट मीटिंग को राजबीर बुडाना, सुभाष दनौदा, आत्माराम व सोनू मोर ने भी संबोधित किया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)