दर्दनाकः उबलते पानी में गिरने से बच्ची की मौत, आक्रोशितों ने की मिठाई की दुकान में तोड़-फोड़

मेचेदाः पूर्व मेदिनीपुर में मेचेदा में एक मिठाई की दुकान के सामने खौलते पानी के बर्तन में गिर कर गंभीर रूप से झुसली साढ़े चार साल की बच्ची की आखिरकार मौत हो गई। घटना को लेकर गुरुवार को इलाके में तनाव व्याप्त हो गया। गुस्साए लोगों ने मिठाई की दुकान में तोड़-फोड़ कर दी है।

दरअसल, मेचेदा चिल्ड्रेन पार्क के सामने एक मिठाई की दुकान है। 31 दिसंबर को इस दुकान के सामने ही खौलता पानी का बर्तन रखा था। दोपहर करीब तीन बजे पार्क के सामने तीन बच्चे खेल रहे थे। इनमें शांतिपुर विद्यासागर ग्रामीण इलाके की निवासी अर्नब गोस्वामी की साढ़े चार साल की बच्ची अंकिता गोस्वामी भी थी। खेलते के दौरान अंकिता उस खौलते पानी में गिर पड़ी। स्थानीय लोगों ने तुरंत उसे अस्पताल में भर्ती कराया। बच्ची को पहले तमलुक जिला अस्पताल ले जाया गया, लेकिन हालात बिगड़ने पर उसे कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया था। बुधवार रात बच्ची की मौत हो गई।

यह भी पढ़ेंः-कानपुरः PM मोदी की रैली में दंगा की साजिश रचने वाले 8 लोगों पर लगा गैंगस्टर एक्ट

बताया गया कि बच्ची का पिता अर्नब गोस्वामी पेशे से ड्राइवर हैं। उसने आरोप लगाया कि दुकान में इतनी जगह होने के बावजूद खौलता पानी बाहर क्यों रखा गया था। उसके पानी में गिरने के बावजूद दुकानदार ने उसे पानी से निकालने की कोशिश नहीं की थी। गुरुवार की सुबह अंकिता की मौत की खबर मिलने पर गुस्साएं परिवार के सदस्यों और स्थानीय लोगों ने मिठाई की दुकान पर तोड़-फोड़ कर दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शांत किया। कोलाघाट थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)