Ghaziabad: साहब कौन से फ्लैट में जाना है…पर भड़के BJP नेता ने गार्ड को पीटा, वीडियो वायरल

gaziyabat-bjp-leader-beats-guard

गाजियाबादः दिल्ली से सटे गाजियाबाद जिले भाजपा नेता द्वारा एक सोसाइटी के गार्ड को पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सक सकता है कि भाजपा नेता आशु पंडित अपने ने दो साथियों के साथ मिलकर सिक्योरिटी गार्ड की पिटाई कर रहे है। बताया जा रहा है कि ये तीनों हाईराइज सोसायटियों में एक फ्लैट में जाना चाहते थे, लेकिन फ्लैट मालिक ने इन्हें पहचानने से मना कर दिया। इसके बाद जब लिफ्ट में अंदर घुसने लगे तो वहां सुरक्षा में तैनात एक गार्ड ने उन्हें रोक लिया। जिसके बाद भाजपा नेता ने अपना आपा कोदिया और अपने साथियों के साथ गार्ड की पिटाई कर दी। फिलहाल गार्ड की तहरीर पर नंदग्राम पुलिस ने मामला दर्ज कर भाजपा नेता समेत तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

ये भी पढ़ें..यूपीः उन्नाव में अनियंत्रित डंपर ने कार में टक्कर मारने के बाद राहगीरों को कुचला, छह की मौत

मिली जानकारी के मुताबिक नंदग्राम में नूरनगर सिहानी निवासी अंकित शर्मा सिक्योरिटी गार्ड है। अंकित फिलहाल अजनारा इंटीग्रिटी सोसाइटी के टावर-सी में तैनात है। पीडिता गार्ड अंकित ने बताया कि 21 जनवरी की शाम 7.10 बजे भाजपा कार्यकर्ता आशु पंडित, उसका साथी कविनगर निवासी अंकुर शर्मा और मौजपुर निवासी मोनू तीनों वहां पहुंचे थे। इसमें एक युवक के हाथ में फूलों का बुके था। वे सी ब्लॉक के फ्लैट नंबर-702 में जाने के लिए कहने लगे। सिक्योरिटी गार्ड अंकित ने उक्त फ्लैट मालिक को फोन मिलाकर कन्फर्मेशन लिया। इस दौरान फ्लैट मालिक ने कहा की वह किसी को मिलने के लिए नहीं बुलाया है।

इसके बाद तीनों बिना परमिशन लिए ही लिफ्ट की तरफ जाने लगे। इस पर उनका गार्ड से विवाद हो गया। गार्ड ने कहा कि पहले आप 702 और फिर 902 फ्लैट नम्बर बताने लगे। विवाद ज्यादा बढ़ा तो आशु पंडित ने गार्ड की पिटाई कर दी। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि भाजपा नेता आशु पंडित नामक ने गार्ड को कई थप्पड़ मार दिए। इसके बाद तीनों युवक वहां से फरार हो गए। गार्ड ने पूरा मामला आरडब्लूए को बताया। जिसके बाद गार्ड अंकित शर्मा ने आशु पंडित व दो अज्ञात के खिलाफ थाना नंदग्राम में केस दर्ज कराया है। दरअसल आशु पंडित बीजेपी कार्यकर्ता है। वह वार्ड पार्षद उम्मीदवार के लिए दावेदारी कर रहा था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)