Gehraiyaan Trailer: दीपिका के ताबड़तोड़ Kissing पर लोग हैरान, पति रणवीर ने तोड़ी चुपी…

मुंबईः अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्म ‘गहराइयां’ को लेकर चर्चा में हैं। फिल्म का शानदार ट्रेलर बीते दिन जारी हुआ। इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे भी लीड रोल में है। फिल्म का ट्रेलर सामने आने के बाद से यह काफी चर्चा में है। खास कर दीपिका के बोल्ड सीन की। ट्रेलर में दीपिका और सिद्धांत के बीच कई अंतरंग सीन्स दिखाए गए हैं, जिसका अंदाजा ट्रेलर देखने के बाद लगाया जा सकता है। वहीं फिल्म में ट्रेलर में दीपिका के ताबड़तोड़ Kissing से लोग हैरान।

ये भी पढ़ें..‘Pushpa’ की सफलता के बाद अब राम चरण की धमाकेदार फिल्म ‘रंगस्थलम’ रिलीज को तैयार

रणवीर ने सोशल मीडिया पर दी प्रतिक्रिया

दीपिका के बोल्ड सीन्स को देखने के बाद उनके अभिनेता पति रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया के जरिये अपनी प्रतिक्रिया दी है। रणवीर ने गहराइयां से दीपिका का एक लुक सोशल मीडिया पर साझा करते हुए लिखा-‘मूडी, सेक्सी और इंटेंस, डोमेस्टिक नॉयर ? मुझे साइन अप करो। सभी मेरे पसंदीदा शकुन बत्रा, अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी, धैर्य करवा, नसीर द लीजेंड।’

रणवीर की पोस्ट पर मिल रहे कमेंट

रणवीर के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स और फैंस कमेंट कर रहे हैं। गल्ली बॉय में रणवीर के साथ काम कर चुके सिद्धांत ने रणवीर की इस पोस्ट पर दिल वाली इमोजी बना कर प्रतिक्रिया दी है। वहीं अनन्या पांडे ने भी रणवीर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा-‘आप मेरे फेवरेट हो।’ वहीं गहराइयां में दीपिका के बॉयफ्रेंड का रोल निभा रहे धैर्य ने रणवीर के इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए लिखा -‘ भाई ‘ इसके साथ ही उन्होंने हार्ट वाली इमोजी भी बनाई है। रणवीर सिंह का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बता दें कि फिल्म में नसीरुद्दीन शाह और रजत कपूर ने भी अहम किरदार निभाए हैं। जौस्का फिल्म्स के सहयोग से वायकॉम18 स्टूडियोज और धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 11 फरवरी को होगा।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)