Gadar 2 BO Collection: ’पठान’ का रिकॉर्ड तोड़ ’गदर-2’ ने रचा इतिहास, 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई फिल्म

14

gadar2-collection

Gadar 2 BO Collection: मुंबईः तारा सिंह के रूप में बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल और सकीना के रूप में अभिनेत्री अमीषा पटेल 22 साल बाद फिल्म ‘गदर 2’ में फिर से साथ आए। 11 अगस्त को रिलीज होने के बाद से ही लोगों के बीच फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म ने पहले दिन से ही बंपर कमाई की है। अब ये फिल्म 500 करोड़ क्लब में शामिल हो गई है।

’गदर-2’ जिस रफ्तार से कमाई कर रही है उसे देखकर अभी भी यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ देगी। 23 दिनों में फिल्म ने दुनियाभर में 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। सैनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ने रिलीज के 24वें दिन यानी चौथे रविवार को 8.50 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर गया है। अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित गदर 2 ने 24 दिनों में कुल 501.87 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म ने दुनियाभर में 650 करोड़ की कमाई की है।

ये भी पढ़ें..’फ्लॉप करियर’ पर इंडस्ट्री में किया गया टारगेट, Ameesha Patel बोलीं-मेरा…

हाल ही में सनी देओल ने इस फिल्म की सक्सेस पार्टी रखी गयी। पार्टी में बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे। अब गदर 2 सबसे तेजी से 500 करोड़ रुपये क्लब में शामिल होने वाली फिल्म बन गई है। यह रिकॉर्ड पहले शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ’पठान’ के नाम था। 500 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल होने में पठान को 28 दिन लगे। ’गदर-2’ की तूफानी सफलता के बाद अब दर्शकों को शाहरुख खान की ’जवान’ का इंतजार है। शाहरुख खान की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। कहा जा रहा है कि किंग खान की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुनामी लाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)