बहन के घर कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे चार युवकों की हादसे में मौत

68

बांसवाड़ाः दानपुर थाना क्षेत्र के कंटुबी इलाके के आड़ीभीत क्षेत्र में बीती रात बहन के घर एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे चार भाइयों को ट्रक ने कुचल दिया। इससे चारों की मौके पर ही मौत हो गई। चारों मृतक एक ही बाइक पर सवार थे। मृतकों में दो सगे और दो चचेरे भाई हैं।

पुलिस के मुताबिक ट्रक बाइक सवार चारों युवक खोरापाड़ा के निवासी थे। हादसे में खोरापाड़ा छोटी सरवन निवासी दिनेश पुत्र जोखिया, सोहन पुत्र जोकिया, मुकेश पुत्र जोकिया और दिलीप पुत्र बदिया की मौत हुई है। चारों युवक बाइक से बांसवाड़ा की ओर जा रहे थे। बांसवाड़ा से मार्बल से भरा एक ट्रक रतलाम की ओर जा रहा था। आड़ीभीत के पास पहुंचने पर मोड पर दोनों वाहनों की आमने-सामने टक्कर हो गई। ट्रक घाटे पर चढ़ाई कर रही थी, जबकि बाइक सामने से आ रही थी। हादसे में बाइक सवार चारों युवकों की मौके पर ही मौत हो गई।

यह भी पढ़ें-गायक सोनू निगम ने की सीएम योगी के दूरदर्शी नेतृत्व की…

हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक छोडकर फरार हो गया। हादसे की खबर सुनकर परिजनों में शोक की लहर दौड़ गयी। वहीं घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर अन्त्यपरीक्षण के लिए भेज दिया। वहीं फरार ट्रक ड्राइवर की तलाश की जा रही है। घटना की सूचना पर मौके एसपी कावेंद्रसिंह सागर, छोटी सरवन एसडीएम मनोज सोलंकी, आरटीओ इंस्पेक्टर नरेश मीणा भी पहुंचे और मौका का जायजा लिया।