Ranchi Violence: रिम्स से छुट्टी मिलने पर जेल भेजे गए चार आरोपित

रांची

रांची: रांची (Ranchi) में बीते 10 जून को शहर के मेन रोड में हुई हिंसक घटना में घायल चार लोगों को बुधवार को रिम्स से छुट्टी दे दी गई है। घटना में कुल छह लोग घायल हुए थे। घायलों का इलाज सर्जरी विभाग के डॉ विनय प्रताप की देखरेख में डेंगू वार्ड में चल रहा था। उनके स्वास्थ्य में सुधार होने के बाद डॉक्टर ने रिम्स से चार लोगों को डिस्चार्ज कर दिया।

ये भी पढ़ें..उदयपुर की घटना के बाद MP में अलर्ट, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा…

सभी आरोपितों को कड़ी सुरक्षा के बीच मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी की अदालत में पेश किया गया। कोर्ट ने चारों आरोपितों को 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। आरोपितों में लोअर बाजार थाने के मोहम्मद तबराक कुरैशी, मोहम्मद साबिर अंसारी, मोहम्मद उस्मान उर्फ करण कच्छप और मोहम्मद अफसर शामिल हैं। मोहम्मद सरफराज और मोहम्मद शाहबाज का इलाज अभी भी रिम्स के डेंगू वार्ड में चल रहा है।

बता दें कि भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा का समर्थन करने पर उदयपुर में एक व्यक्ति की तलवार से काटकर हत्या की घटना के बाद रांची (Ranchi) में पुलिस-प्रशासन ने सतर्कता बढ़ा दी है। रांची (Ranchi) में भी बीते 10 जून को नूपुर शर्मा प्रकरण को लेकर हिंसा और उत्पात की घटना हुई थी। इसके बाद शहर में लगभग 10 दिनों तक तनाव की स्थिति बनी रही।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)