पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने की शहाबुद्दीन की मौत की न्यायिक जांच की मांग

पटनाः राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन की मौत पर अब जांच की मांग उठने लगी है। बिहार में सत्ताधारी पार्टी हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने पूर्व सांसद के मौत की न्यायिक जांच की मांग की है। विदित हो कि पूर्व सांसद और बाहुबली नेता मोहम्मद शहाबुद्दीन का शनिवार को दिल्ली के एक अस्पताल में निधन हो गया था।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने सोमवार को अपने अधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह है कि सीवान के पूर्व सांसद सैयद शहाबुद्दीन मरहूम के निधन की न्यायिक जांच की जाए और उनका अंतिम संस्कार राजकीय सम्मान के साथ किया जाए। इससे पहले हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रवक्ता दानिश रिजवान ने शहाबुद्दीन की मौत के लिए सरकार को जिम्मेदार बताया था।

यह भी पढ़ेंःकोरोना की जंग में जुटे सभी स्वास्थ्यकर्मियों का मानदेय बढ़ाएगी योगी…

उल्लेखनीय है कि डॉन से राजनेता बने राजद के पूर्व सांसद मोहम्मद शहाबुद्दीन का दिल्ली के एक अस्पताल में शनिवार को निधन हो गया था, जहां उनका कोविड का इलाज चल रहा था। 53 वर्षीय बिहार के बाहुबली नेता 2004 के दोहरे हत्याकांड में उम्रकैद की सजा काट रहे थे। उन्हें 2018 में तिहाड़ जेल में स्थानांतरित कर दिया गया था।