बिहार में संदिग्धावस्था में पांच लोगों की मौत, जहरीली शराब के सेवन की आशंका

पटनाः एक तरफ बिहार में किसी भी तरह के शराब के सेवन और बिक्री पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद आये दिन यहां जहरीली शराब से मौतें होती रहती हैं। बीते दिनों नालंदा में जहरीली शराब के सेवन से एक दर्जन से ज्यादा लोगों की मौत हुई थी। वहीं अब बिहार के बक्सर जिले के मुरार थाना क्षेत्र में पांच लोगों की मौत से हड़कंप मचा हुआ है। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जहरीली शराब पीने से इनकी मौत हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस और जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे।

पुलिस के मुताबिक, अंसारी गांव में एक साथ पांच लोगों की मौत हुई है। मृतकों के परिजनों का आरोप है कि जहरीली शराब पीने से इन सबकी मौत हुई है। घटना के बाद मृतकों के घर में कोहराम मच गया है। घरवालों का रो-रोकर बुरा हाल है। बक्सर के जिलाधिकारी अमन समीर ने गुरुवार को बताया कि पांच लोगों की मौत की खबर है। बताया जा रहा है कि किसी जहरीले पदार्थ से मौत की घटना हुई है।

यह भी पढ़ेः हिमाचल प्रदेश में भारी बर्फबारी, 417 सड़कें और 253 बिजली ट्रांसफार्मर ठप

उन्होंने कहा कि चार लोगों की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। जिनका इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि प्रभावित गांव में पुलिस पहुंच गई है और लोगो से पूछताछ की जा रही है। इधर, सूत्रों के मुताबिक बुधवार को कुछ लोगो ने शराब पी थी जिसके बाद उनकी तबियत बिगड़ गई थी। जहरीली शराब पीने से मौत की आशंका व्यक्त की जा रही है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)