ऑक्सीजन की कमी के चलते निजी अस्पताल में पांच मरीजों ने तोड़ा दम

आंध्र प्रदेशः कोरोना की दूसरी लहर के बीच अब राज्य में ऑक्सीजन की किल्लत से कोरोना मरीज परेशान हैं। अस्पतालों में ऑक्सीजन की कमी के चलते लगातार मरीज दम तोड़ रहे हैं। शनिवार को एक निजी अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से पांच मरीजों की मौत हो गई है।

शनिवार को जिलाधीश वीरापंडियन ने बताया कि केएस केयर अस्पताल में बिना अनुमति के कोरोना पीड़ितों का इलाज किया जा रहा था। इस दौरान ऑक्सीजन की कमी से पांच लोगों की मौत हो गई। जिलाधीश ने मामले को गंभीरता से लेते हुए अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ तुरंत कार्रवाई की आदेश दिए हैं। घटना सामने आते ही जिला प्रशासन ने अस्पताल प्रबंधन के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करने का आदेश दिया है।

यह भी पढ़ेंःकोरोना के खिलाफ जंग लड़ने को भारतीय नौसेना ने तैनात किये…

जिलाधीश वीरपांडियन ने चेतावनी दी कि जिला प्रशासन की अनुमति के बिना जिले में कहीं भी कोविड अस्पताल या कोविड देखभाल केंद्र चलाने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जायेगी। उन्होंने बताया कि नामित जिला मेडिकल अधिकारी ने इस घटना की जांच शुरू कर दी है। इस संबंध में डीएचएमओ रामगिद्दया का कहना है कि यह अस्पताल कोविड अस्पताल के रूप में अधिसूचित नहीं है। केएस केयर अस्पताल के अन्य सभी मरीजों को एम्बुलेंस से कुरनूल सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

loading...