भाजपा कार्यालय में फायरिंग से मचा हड़कंप, बीजेपी प्रत्याशी ने सपा पर लगाया आरोप, किया थाने का घेराव

11686

लखनऊः उत्तर प्रदेश में चल रही चुनावी उठापटक के बीच अब जुबानी जंग ही नहीं, बल्कि हिंसा की घटनाएं भी सामने आने आ रही हैं। ऐसा ही एक मामला गोंडा जिले सामने आया है जहां सोमवार की देर रात सन्नाटे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब कर्नलगंज विधानसभा में गोंडा-लखनऊ मार्ग पर भाजपा कार्यालय में सपा और भाजपा के समर्थक आपस में भिड़ गए।

जिसमें मारपीट और हवाई फायरिंग की घटना सामने आई है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस झगड़े में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गए, जिसके बाद पुलिस महकमे ने धरपकड़ चालू की और भाजपा प्रत्याशी अजय सिंह के पक्ष से कुछ लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया।

भाजपा समर्थकों ने किया थाने का घेराव

भाजपा प्रत्याशी अजय सिंह ने बताया कि सपा प्रत्याशी योगेश प्रताप के द्वारा उनकी हत्या करने का प्रयास किया जा रहा है। साथ ही लगातार रैलियों में व्यवधान के साथ भाजपा समर्थकों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया जा रहा है। जिसके तहत बीती रात भी सपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा प्रत्याशियों पर हमला कर दिया था। जिसके बाद पुलिस ने उल्टे भाजपा कार्यकर्ताओं पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। इस घटना के बाद क्षेत्र में भाजपा समर्थकों में जबरदस्त आक्रोश है। जिसके कारण आज भाजपा के समर्थकों व कार्यकर्ताओं ने कोतवाली का घेराव करके वर्तमान प्रत्याशी अजय सिंह के नेतृत्व में जोरदार धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर  पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…)