उत्तराखंड Featured

शॉर्ट सर्किट से ज्वेलर्स की दुकान में लगी आग, लाखों का सामान जलकर हुआ राख

messive-fire-jewelers-shop

हरिद्वार: मामला हरिद्वार के लक्सर बाजार का है जहां एक ज्वेलर्स की दुकान में आग लगने से लाखों का सामान जलकर राख हो गया। वहीं दुकान में आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है, दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी का माहौल हो गया जिसके बाद लोगों ने कड़ी मशक्कत से आग पर काबू पाया।  

लाखों का सामान जलकर राख 

 बता दें, जब लक्सर मेन बाजार में वर्मा ज्वेलर्स की दुकान में अचानक धुआं निकलता दिखाई दिया। आनन-फानन में दुकानदार पवन कुमार वर्मा को फोन पर दुकान से धुंआ निकलने की सूचना दी गई। दुकानदार तुरंत दुकान पर पहुंचे तो दुकान के अंदर आग की लपटे व धुआं दिखाई दे रहा था। आसपास के लोग भी दुकान में आग लगी देख मौके पर इकट्ठा हो गए और पानी डालकर आग पर काबू पाया, मगर तब तक दुकान में रखा फर्नीचर जलकर राख हो गया था। गनीमत यह रही कि, आस-पास की दुकानें आग की चपेट में आने से बच गई। हालांकि कोई जनहानि नहीं हुई है मगर दुकान में काफी नुकसान हुआ है।

ये भी पढ़ें: घरेलू कलह के चलते विवाहिता ने लगाई फांसी, जांच में जुटी पुलिस

दुकान मालिक ने दी जानकारी 

 वर्मा ज्वेलर्स के मालिक पवन कुमार वर्मा ने बताया कि, सुबह लगभग छह बजे मेरे पास फोन आया कि आपकी दुकान में धुआं निकल रहा है। यहां आकर देखा तो दुकान के अंदर भयंकर धुआं और आग की लपटें नजर आ रही थी। आसपास के लोगों की मदद से आग पर काबू पाया गया। मगर दुकान का सारा फर्नीचर जलकर खाक हो गया है। उन्होंने बताया कि शॉर्ट सर्किट के कारण दुकान में आग लगी है।  

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)