कन्हैया की हत्या पर फिल्मी हस्तियों ने भी जताई नाराजगी, आरोपितों को सख्त सजा देने की मांग

मुंबईः उदयपुर में कन्हैयालाल नाम के दर्जी की बेरहमी से की गई हत्या को लेकर जहां पूरे देश में उबाल है, वहीं बॉलीवुड स्टार्स भी इसे लेकर भारी गुस्से में हैं। फिल्मी हस्तियां पूरे घटनाक्रम पर खुलकर अपना गुस्सा जाहिर कर आरोपितों के लिए सख्त से सख्त सजा की मांग कर रही हैं। अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने इस हत्याकांड पर ट्वीट करते हुए जल्द कार्रवाई कर आरोपितों को सख्त सजा की मांग की है। स्वरा ने ट्वीट कर लिखा, निंदनीय और घोर निंदनीय। कानून के अनुसार अपराधियों के साथ तुरंत और सख्ती से निपटा जाना चाहिए। जघन्य अपराध…बीमार राक्षस।

संगीतकार और गायक विशाल ददलानी ने इस घटना को पूरी मानवता के लिए खतरा बताया है। उन्होंने ट्वीट किया, यह सब कुछ अब हद से बाहर चला गया है। यह पागलपन बिल्कुल अस्वीकार्य है। दोषियों पर कानून द्वारा मुकदमा चलाया जाना चाहिए और उन्हें तुरंत दंडित किया जाना चाहिए। कृपया याद रखें कि सांप्रदायिक घृणा और हिंसा कभी भी स्वीकार नहीं की जा सकती। दुख की बात है कि राजनीति में धर्म के कारण भारत हर दिन पीड़ित है।

सोशल मीडिया पर खुलकर अपनी राय रखने वाली अदाकारा ऋचा चड्ढा ने इस मामले में सामने आई एक वीडियो के बार बार शेयर किए जाने का विरोध किया और परिवार के दर्द को और न बढ़ाने की गुजारिश की। उन्होंने ट्वीट किया, पुलिस और प्रशासन की चेतावनी के बावजूद इस वीडियो को बार-बार शेयर किया जा रहा है! कृपया ऐसा न करें। पीड़ित परिवार और उनको पहुंचे सदमे के बारे में सोचें! इससे उबरने में उन्हें जीवन भर तक का समय लग जाएगा। इस हत्या का कोई औचित्य नहीं है। कट्टरपंथी मुस्लिम हत्यारों को जल्द से जल्द सजा दो।

ये भी पढ़ें..Wimbledon 2022: पहले ही दौर से बाहर हुई अमेरिका की खिलाड़ी…

उल्लेखनीय है कि मृतक कन्हैया कुमार के सोशल मीडिया हैंडल पर नुपुर शर्मा के समर्थन में एक पोस्ट शेयर किया गया था। दावा किया जा रहा है कि ये पोस्ट कन्हैया के 8 साल के बेटे ने शेयर की थी। इस पोस्ट को लेकर 10 जून को कन्हैयालाल को गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें 15 जून को जमानत पर रिहा भी कर दिया गया। इसके बाद कन्हैया कुमार ने खुद की जान को खतरा बताया और पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई। पुलिस ने विरोधी पक्ष और कन्हैया कुमार के बीच समझौता करवा कर मामले को रफा-दफा कर दिया। लेकिन इस सब के बाद अब कन्हैया कुमार की गला रेतकर हत्या कर दी गई।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…