विवादो के बीच रिलीज हुई आमिर खान के बेटे की पहली फिल्म ‘महाराज’, जुनैद खान बोले- ‘अंत भला तो सब भला’

35
film-maharaj
film-maharaj

Maharaj Released On Netflix: आमिर खान के बेटे जुनैद खान की विवादों से घिरी फिल्म ‘महाराज’ 22 जून, 2024 को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो गई है। Film ‘Maharaj’ के जरिए जुनैद खान ने बॉलीवुड में डेब्यू कर लिया है। वहीं दर्शकों को भी ये फिल्म काफी पसंद आ रही है और लोग आमिर खान के बेटे की एक्टिंग की भी खूब सराहना कर रहे हैं।

पॉजीटिव रिव्यू से जुनैद बेहद खुश     

बता दें, फिल्म ‘महाराज’ पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन विवादों के चलते फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी गई और अब इसे 22 जून को स्ट्रीम किया गया है। अपने सक्सेसफुल डेब्यू और फिल्म को मिल रहे पॉजीटिव रिव्यू से जुनैद बेहद खुश हैं। वहीं जुनैद खान ने अपनी पहली Film ‘Maharaj’ की रिलीज के बाद अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए कहा कि, ‘मैं शब्दों में बयां नहीं कर सकता कि मैं अभी क्या महसूस कर रहा हूं , ‘महाराज’ मेरे लिए एक लंबा और मुश्किल सफर रहा है, लेकिन अंत भला तो सब भला।

क्या है ‘महाराज’ की कहानी?

ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म ‘महाराज’ भारतीय इतिहास के सबसे अहम कानूनी मामलों में से एक, 1862 के ‘महाराज’ मानहानि मामले पर बेस्ड है। ये फिल्म भारत के सबसे महान सामाजिक सुधारकों में से एक, करसंदास मुलजी की लाइफ से इंस्पायरड है। डेविड और गोलियथ की कहानी, एक शख्स के अपने समय की अन्याय के खिलाफ खड़े होने की हिम्मत को दिखाती है।

ये भी पढ़ें: Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी की शादी से पहले ‘रामायण’ में हुई खास पूजा, वीडियो वायरल

‘महाराज’ की स्टारकास्ट

बता दें, Film ‘Maharaj’ को सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है, और इसे YRF एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया गया है। फिल्म में जुनैद खान के अलावा जयदीप अहलावत और शालिनी पांडे भी अहम भूमिकाओं में हैं। वहीं इस फिल्म में शरवरी वाघ का भी खास रोल है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)