सलमान की शादी को लेकर पिता सलीम खान ने खोला राज, बताई ये वजह

65
salman-khan

Salman Khan: बॉलीवुड के भाईजान सलमान ख़ान सबके पसंदीदा अभिनेता। सलमान खान ने कभी ”दबंग” से लड़ाई तो कभी ”मैंने प्यार किया” से ”प्यार” करना सिखाया। लेकिन सलमान खान के फैंस के मन में उनको लेकर अक्सर एक सवाल बार-बार उठता रहता है आप शादी कब करेंगे? बता दें, पचास की उम्र पार करने के बाद भी सलमान आज भी सिंगल हैं। हालांकि, सलमान का नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ चुका है लेकिन लवस्टोरी शादी तक नहीं आई।

शादी से क्यों डरते हैं सलमान? 

Salman Khan शादी क्यों नहीं करते, इस बारे में बात करते हुए उनके पिता सलीम खान ने कहा, “सलमान बहुत ही साधारण इंसान हैं। वह आसानी से रिलेशनशिप में आ जाते हैं लेकिन शादी करने की उनमें हिम्मत नहीं है। वह बहुत ही सरल स्वभाव के हैं। इसलिए वह शादी नहीं करते हैं।” किसी के प्रति तुरंत आकर्षित हो जाता है लेकिन वह शादी नहीं करना चाहता।” साहस नहीं दिखा पाता, क्योंकि उसे लगता है कि जिस लड़की से वह शादी करेगा, वह उसका घर नहीं संभाल पाएगी।

ये भी पढ़ें: करिश्मा के 50वें जन्मदिन पर बहन करीना ने दी बधाई, कहा- ‘मेरी अल्टीमेट हीरो हैप्पी बर्थडे’

पारिवारिक लड़की चाहते हैं सलमान- सलीम खान

सलीम खान आगे कहते हैं, “सलमान ऐसी महिला को अपना जीवन साथी बनाना चाहते हैं जो परिवार से प्यार करती हो। वह एक ऐसी लड़की चाहते हैं जो घर और उनके बच्चों को संभाले, जैसे उसकी मां ने किया था, जो अपने पति और परिवार के लिए प्रतिबद्ध हो। अब वह लड़की कहां है, जो घर की देखभाल करती है, ख्याल रखती है। सलमान एक ऐसी लड़की चाहते हैं, जो उनके परिवार को एक साथ रख सके।” हालांकि सलमान खान अभी भी सिंगल हैं लेकिन उन्होंने कई अभिनेत्रियों को डेट किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने संगीता बिजलानी से लेकर सोमी अली, ऐश्वर्या राय और कैटरीना कैफ तक को डेट किया है।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)