Anant Radhika Wedding : कच्छ की कढ़ाई से लेकर गुजराती कलाकारी में नजर आईं Ambani Girls

62
ambani-girls-new-lahenga-trends

Anant Radhika Wedding : अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी किसी फैशन फेस्टिवल से कम नहीं है। शादी के हर मौके पर अनंत और राधिका सहित परिवार का हर सदस्य एक नए अंदाज में दिखाई देता है। इतना ही नहीं इन मौकों पर शामिल होने वाले मेहमान भी अलग-अलग अंदाज में दिखाई देते है। अगर हम बात करें हल्दी सेरेमनी की तो ईशा अंबानी से लेकर श्लोका मेहता और नीता अंबानी एक नये अंदाज में नजर आईं। चाहे कपड़ों की बात हो या ज्वेलरी की हर बार उनके लुक्स लोगों को अपनी तरफ आकर्षित कर रहे थे। इस दौरान श्लोका मेहता गुजराती मिरर वर्क के लहंगे में नजर आईं तो वहीं ननंद ईशा अंबानी भी हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ रंग-बिरंगा लहंगे में नजर आईं।

गुजराती मिरर वर्क लहंगे में नजर आईं श्लोका

श्लोका मेहता, गृह शांति पूजा के समय Abu Jani-Sandeep Khosla के डिजाइन किए हुए लहंगे में नजर आईं। इस वक्त उन्होंने मल्टीकलर मिरर वर्क लहंगा पहना हुआ था। तो वहीं, हल्दी मौके पर उन्होनें गुजराती कच्छ की कढ़ाई वाला लहंगा पहना हुआ था। उनके ब्लाउज से लेकर पूरे दुपट्टे तक नीरन की कढ़ाई है। इसके साथ ही इसमें कहीं पर बखिय तो कहीं रबारी डिजाइन का वर्क भी देखने को मिला।

shloka-mehta

Isha Ambani ने पहना हॉल्टर नेक ब्लाउज

अनंत-राधिका की हल्दी के मौके पर ईशा अंबानी हॉल्टर नेक ब्लाउज के साथ रंग-बिरंगा लहंगे में नजर आईं। इस लहंगे में वो बला की खूबसूरत लग रही थीं। ज्वेलरी की बात करें तो ईशा ने कान में बाहुबली इयररिंग्स पहना था और हाथों में लहंगे से मैचिंग चूड़ियां पहने नजर आईं। साथ ही उनका हेयर स्टाइल भी काफी शानदार लग रहा था।

Anant Radhika Haldi Ceremony : हल्दी सेरेमनी में लगा बॉलीवुड सितारों का तांता, पीले कुर्ते में नजर आये सलमान 

सारा अली खान के लहंगे में दिखी गुजराती कलाकारी 

sara-ali-khan

इस खास मौके पर Sara Ali Khan के लहंगे को भी खूब पसंद किया गया। ऊपर से लेकर नीचे तक वो गुजरात के रंगों से ढकी हुई थीं। उन्होंने पिंक कलर के लहंगे के साथ सिंपल हेयर स्टाइिल किया था। साथ ही सारा अली खान ने सिंपल ज्वैलरी के साथ लाइट मेकअप को चुना था।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)