नेहा कक्कड़ के ‘मैंने पायल है छनकाई’ के रिमेक वर्जन पर भड़की फाल्गुनी पाठक, सुनाई खरी-खोटी

मुंबईः फाल्गुनी पाठक की आवाज में गाया गया नब्बे की दशक का सुपरहिट गाना ‘मैंने पायल है छनकाई’ आज भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। यह गाना एक बार फिर से चर्चा में है। जानी मानी सिंगर नेहा कक्कर ने ‘ओ सजना’ के नाम से इसी गाने का रीमेक वर्जन गाया है, जिसे लेकर वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं।

19 सितंबर को रिलीज हुए ‘ओ सजना’ गाने में नेहा कक्कड़ के साथ क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की वाइफ धनश्री वर्मा और एक्टर प्रियांक शर्मा भी नजर आ रहे हैं। म्यूजिक तनिष्क बागची का है। लिरिक्स जानी ने लिखे हैं। गाने के रिलीज के बाद से ही नेहा कक्कड़ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं हैं। दर्शक इस गाने को लेकर उन्हें खरी-खरी सुना रहे हैं। वहीं अब ओरिजनल गाने मैंने पायल है छनकाई की सिंगर फाल्गुनी पाठक ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने फैंस के पोस्ट का स्क्रीनशॉट शेयर किया है, जिसमें नेहा कक्कड़ को गाने के लिए कोसा गया है और फाल्गुनी की तारीफ हुई है।

ये भी पढ़ें..Chhattisgarh: सुकमा में पांच लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार, कई बड़ी…

पोस्ट में लिखा है, ‘नेहा कक्कड़ तुम कितना नीचे जा सकती हो? हमारे लिए हमारे पुराने क्लासिक्स को बर्बाद करना बंद करो।’ कहना गलत नहीं होगा कि फाल्गुनी ने बिना कुछ कहे नेहा के प्रति अपनी नाराजगी जाहिर कर दी है।

अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक औरट्विटरपर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें…