देखें मौत को मात देने वाला वीडियो, यात्री के ऊपर से गुजर गई पूरी ट्रेन, नहीं आई एक भी खरोंच

इटावाः ‘जाको राखे साइयां मार सके न कोई’मंगलवार को भरथना रेलवे स्टेशन पर यह कहावत उस समय चरितार्थ हो गई जब एक यात्री के पटरी पर गिर गया और उस वक्त तेज रफ्तार से आई इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन पूरी निकल गई और यात्री को खरोच तक नहीं आई। घटना की लाइव वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने भगवान का शुक्रिया अदा किया। यह घटना यूपी के इटावा जिले की है।

ये भी पढ़ें..UP: चलती कार में BJP विधायक का हार्ट अटैक से निधन, मीटिंग के लिए जा रहे थे लखनऊ

दरअसल दिल्ली हावड़ा रेलवे ट्रैक पर भरथना रेलवे स्टेशन के दो नंबर प्लेटफार्म पर मंगलवार सुबह नौ बजे इंटरसिटी एक्सप्रेस ट्रेन स्टेशन पर पहुंची। इसी बीच एक रेल यात्री भूरा सिंह गाड़ी पर चढ़ने की हड़बड़ाहट में ट्रेन की सीढ़ियों से स्लिप होकर नीचे पटरियों पर जा गिरा। इसी दौरान ट्रेन का सिग्नल होने के बाद चलने लगी और तेज रफ्तार पकड़ते हुए पूरे प्लेटफार्म से गुजर गई। ट्रेन के गुजरने के बाद यात्री सकुशल सुरक्षित पटरियों पर उठ खड़ा हुआ, जिसके बाद स्टेशन पर मौजूद हर किसी व्यक्ति ने अपने दांतों तले उंगलियां दबा ली और भगवान को धन्यवाद देने लगे।

ट्रेन के नीचे आने वाले यात्री भूरा सिंह ने बताया कि वह ट्रेन में फफूंद रेलवे स्टेशन पर जाने के लिए सवार हो रहा था। गाड़ी पर चढ़ने के दौरान उसका पैर स्लिप होने की वजह से वह नीचे गिर गया और ट्रेन के नीचे पटरियों पर आ गया। गाड़ी के चलने पर वह पटरी व प्लेटफार्म के नीचे बीच में लेट गया और पूरी ट्रेन निकलने के बाद सुरक्षित बाहर निकल आया। इस दौरान वह भगवान को याद करता रहा और उन्होंने मेरी प्रार्थना सुन ली और आज में जीवित हूं।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)