डकैती डालने जा रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, 2 घायल, नौ बदमाश गिरफ्तार

67

फिरोजाबादः थाना शिकोहाबाद पुलिस व एसओजी टीम की रविवार की देर रात बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। पुलिस ने नौ बदमाशों को गिरफ्तार किया है। जिनमें से दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल भी हुये हैं। घायल बदमाशों को उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाश एक ज्वैलर्स के यहां डकैती डालने जा रहे थे।

एसपी देहात राजेश कुमार ने बताया कि शिकोहाबाद में सर्राफा व्यापारी वर्मा ज्वैलर्स के यहां बदमाश डकैती डालने की योजना बना रहे थे। भूड़ा नहर के पास शिकोहाबाद थाना पुलिस व एसओजी टीम की बदमाशों से मुठभेड़ हो गयी। इस दौरान काउंटर फायरिंग में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी। जिससे वह घायल हो गये। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया है। जहां इनका उपचार किया जा रहा है। नहर की पटरी पर स्कार्पियो सवार इनके अन्य साथियों की गाड़ी खराब हो गई तो खेतों की तरफ भागने लगे। जिन्हें एसओजी टीम व थाना पुलिस ने घेराबंदी कर गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः-बर्ड फ्लू का कहर : दुर्लभ पक्षियों को मारने के लिए जारी हुई नई गाइडलाइन

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार बदमाशों से भारी मात्रा में अवैध असलाह जिसमें आठ तमंचे एक रायफल, भारी मात्रा में कारतूस, शराब की बोतले व शटर तोड़ने के उपकरण बरामद हुये है। गिरफ्तार बदमाशों से उनके नाम पते आदि के बारे में पूछताछ की जा रही है। यह बहुत ही शातिर बदमाशों का गैंग है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ करने के साथ ही इनके आपराधिक इतिहास को भी खंगाल रही है।