शराब घोटाला: केजरीवाल के एक और मंत्री पर शिकंजा ! ED के समन पर हाजिए हुए कैलाश गहलोत

15

Delhi Excise Policy Scam, नई दिल्लीः आम आदमी पार्टी की मुश्किलें थम नहीं रही हैं। दिल्ली शराब घोटले मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत दो बड़े नेताओं की गिरफ्तारी के बाद दिल्ली सरकार के और मंत्री पर शिकंजा कस चुका है। प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने कथित शराब घोटाला मामले में दिल्ली के परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत (Kailash Gehlot) को तलब किया है। गहलोत पूछताछ का सामना करने के लिए ईडी मुख्यालय पहुंच चुके हैं।

ईडी ने पूछताछ के लिए भेजा था समन

बता दें, ईडी ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में पूछताछ के लिए कैलाश गहलोत को समन भेजा था। उन पर दिल्ली की नई शराब नीति का मसौदा तैयार करने का आरोप है। हालांकि कैलाश गहलोत के समन को लेकर अभी तक आम आदमी पार्टी या दिल्ली सरकार की ओर से कोई बयान सामने नहीं आया है। कैलाश गहलोत नजफगढ़ से आम आदमी पार्टी के विधायक हैं और दिल्ली सरकार में परिवहन और कानून मंत्री हैं।

ये भी पढ़ें..आरामबाग सीट पर BJP महज एक हजार वोटों से थी पीछे, इस बार कांटे की टक्कर

घोटाले में ये लोग हो चुके हैं गिरफ्तार

गौरतलब है कि दिल्ली की सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी सरकार के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस समय दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में ईडी की हिरासत में हैं। इस मामले में मनीष सिसौदिया और राज्यसभा सदस्य संजय सिंह जेल में हैं। इस मामले की जांच दो साल से चल रही है। इस मामले की जांच सीबीआई और ईडी दोनों क्रमश: भ्रष्टाचार और मनी लॉन्ड्रिंग के तहत कर रही हैं। सूत्रों कि माने तो कैलाश गहलोत से शराब घोटाले में मनी लॉन्ड्रिंग को लेकर पूछताछ की जाएगी।

(अन्य खबरों के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर(X) पर फॉलो करें व हमारे यूट्यूब चैनल को भी सब्सक्राइब करें)